Home फ़िल्मी दुनिया कैंसर से जूझ रही हैं राखी की मां: राखीवंत की मां से...

कैंसर से जूझ रही हैं राखी की मां: राखीवंत की मां से मिले विकास गुप्ता, बोले- ‘राखी मुझे तुम पर गर्व है, मां की बीमारी के बावजूद तुम लोगों का मनोरंजन किया’


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया इस वक्त कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। हाल ही में उनसे मिलने विकास गुप्ता पहुंचे। विकास बिग बॉस 14 में बतौर और एगर नजर आए थे। उन्होंने राखी की मां से मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

विकास ने तस्वीरों के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा और कहा, ‘मां वो सुरक्षा कवच होती है जो भगवान हर एक बच्चे को इस धरती पर आने से पहले खाती है। जब तक वो हमारे पास होता है हम हमेशा ताक़तवर महसूस करते हैं हमें हमसे बाधा पार करने की शक्ति मिलती है मानो वो हम में हैं और हम वहाँ हैं और कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी माँ हम से दूर जा सकती है तो हमारी जान निकल जाती है है।

राखी सावंत मैं तुम पर गर्व करता हूं कि तुम्हारी मां की इतनी तबियत खराब होने के बाद आप लोगों का मनोरंजन करता रहा। आपने बहुत मेहनत की ताकि आप पैसे कमा पाओ और बिग बॉस से पैसे कमाकर अपनी मां का इलाज करवा पाओ। मैं आंटी के दुआ करूंगा कि उनका ऑपरेशन सक्सेसफुल हो जाए। मुझे उनके साथ बहुत मजा आया और मुझे लगता है कि उनकी नई हेयरस्टाइल सुपरकुल है। मुझसे मिलने के बाद अब उन्हें भी ऐसा ही लग रहा है।

कई सेलिब्रिटीज ने भी राखी को अपना सपोर्ट दिया

राखी की मां जयावंत की इस समय मुंबई के एक अस्पताल में कीमोथैरिपी चल रही है। सलमान और सोहेल के अलावा कविता कौशिक, विंदू दारा सिंह, कश्मीरा शाह, संभावना सेठ जैसे कई सेलिब्रिटीज ने भी राखी को अपना सपोर्ट दिया है। राखी ने बताया था कि उनकी मां का इलाज करने वाले डॉ। सलमान खान के जानने वाले में से हैं। कुछ दिनों पहले राखी ने अस्पताल से मां की कुछ फोटोज भी शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने लोगों से अनुरोध किया था कि वह उनकी मां के लिए दुआ करें।

फोटो शेयर करते हुए राखी ने लिखा था, “मेरी मां के लिए दुआ करें, वे कैंसर ट्रीटमेंट से गुजर रही हैं।” इस पर बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने राखी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, “आंटी ठीक हो जाएगी संगी राखी। देवोलीना के अलावा रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी सहित कई अन्य लोगों ने भी कमेंट करते हुए राखी की मां के जल्द ही ठीक होने की बात कही। । प्रार्थना के लिए।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments