Home मध्य प्रदेश कोटवार-प्राचार्य विवाद का मामला: कोटवार ने थाने में कहा - चप्पल के...

कोटवार-प्राचार्य विवाद का मामला: कोटवार ने थाने में कहा – चप्पल के बारे में मुझे मार डाला; प्राचार्य बोलीं- स्कूल से गायब करता है दस्तावेज़ है


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • एमपी
  • सागर
  • कोटवार ने पुलिस स्टेशन में कहा कि वह मुझे मारने के लिए चप्पल के साथ भाग गया; प्राचार्य ने कहा कि स्कूल से दस्तावेज गायब हैं

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर25 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

कोटवार श्यामलाल ने स्कूल की प्राचार्य सपना जैन पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

  • कोटवार ने मोतीनगर पुलिस से मामले में जांच की मांग की है

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्टीवेल में पदस्थ कोटवार श्यामलाल ने स्कूल की प्राचार्य सपना जैन पर अभद्रता करने के लिए आवेदन किया है। श्यामलाल ने इस संबंध में मोतीनगर थाना और जिला शिक्षा अधिकारी को आवेदन देकर प्राचार्य की शिकायत की है। जिसमें कहा गया है कि प्राचार्य सपना जैन ने पहले उसे गालियां दी और फिर चप्पल में उसे मारने के लिए दौड़ी। दूसरे लोगों ने बीच-बचाव कर उसे तुरंत बचाया, तो वहीं प्राचार्य सपना जैन का कहना है कि कोटवार श्यामलाल स्कूल के दस्तावेज गायब हो जाते हैं। इसलिए उसे योग्यता की है।

थाने में दिए गए आवेदन में कोटवार श्यामलाल ने कहा कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे प्राचार्य सपना जैन ने उसे कार्यालय में बुलाया और गालियां देते हुए कहा कि आप चोर हो, शिक्षक शासन आप चुराई है, तो श्यामलाल ने कहा कि मैडम शिक्षक शिक्षिका आपने घर पर हैं ले गया था। इसलिए स्टाफ के लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं। इसके बाद प्राचार्य भड़क गए और चप्पल के बारे में मारने दौड़ी।

कोटवारी श्यामलाल ने आवेदन में कहा है कि प्राचार्य की प्राप्ति से मैं भयभीत हूं। मेरे साथ घटना हो सकती है, इसलिए कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्राचार्य सपना जैन का कहना है कि कोटवार स्कूल के दूसरे शिक्षक के कहने पर दस्तावेज गायब करता है। मेरे कक्ष से बिना अनुमति के दस्तावेज ले जाता है। शुक्रवार को लौह की वजह से मैंने उसे डांट दिया था। इसके बाद सॉरी भी बोलकर समझा दिया गया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments