Home फ़िल्मी दुनिया क्या आपने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी की थी? फैन के...

क्या आपने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी की थी? फैन के सवाल पर इलियाना डिक्रूज का जवाब वायरल


(फोटो साभार: इंस्टाग्राम / ileana_official)

इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ के दौरान इलियाना डिक्रूज (इलियाना डीक्रूज) ने अपने फैंस के कई दिलचस्प सवालों के बेहतरीन जवाब दिए। वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘टाइम टू अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (इलियाना डिक्रूज) ने मंगलवार को एक फैन को बिल्कुल सही जवाब दिया, जिन्होंने उनसे पूछा कि उन्होंने कभी कोई कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। इंस्टाग्राम (इंस्टाग्राम) पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ के दौरान इलियाना ने अपने फैन को जवाब दिया कि वह कभी सर्जरी से नहीं गुजरी हैं। एक फैन ने इलियाना से सवाल पूछा था, ‘क्या आपने सुंदर दिखने के लिए कभी सर्जरी कराई है। इस पर इलियाना ने मुंह बना लिया, न में जवाब दिया। इस बीच एक्ट्रेस से और भी कई चीजों के बारे में पूछा गया। उन्हें उनकी ‘प्रेम’ की परिभाषा, उनके प्रेमी का नाम और पूछा गया कि वह किस तरह के लोग के साथ वह घूमना पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका पसंदीदा को-एक्टर कौन था।

इलियाना के पास हर सवाल का परफैक्ट जवाब था। जब उन्हें प्यार की परिभाषा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ‘बिना शर्त’। इलियाना ने बताया कि वह उन लोगों के साथ घूमना पसंद करती हैं, जो उन्हें जज नहीं करते हैं और उन्हें खेलने करते हैं। जब उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछा गया तो एक बार को इलियाना ने अपने डॉगी चार्ली का नाम ले दिया। खैर, हम सभी कह सकते हैं कि इलियाना कूल हैं और उनके जवाब और भी बेहतर हैं।

(फोटो साभार: इंस्टाग्राम / ileana_official)

बता दें कि इलियाना 2019 में अलग होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर मार्क नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थे। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये, इलियाना ने अक्सर अपने लुक को लेकर इनसिक्योरिटी शो की है। अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘मैं हमेशा चिंतित रहता हूं कि मैं कैसा दिखती हूं। मुझे चिंता है कि मेरे कूल्हे बहुत चौड़े हैं, मेरी जांघें भी भद्दी हैं, मेरी कमर उम्मीद के मुताबिक पतली नहीं है, मेरा पेट ज्यादा सपाट नहीं है, मेरे स्तन ज्यादा बड़े नहीं हैं, मेरे बैट बहुत बड़े हैं, नाक बिलकुल सीधी नहीं। , होंठ पर्याप्त भरे हुए नहीं ….. मुझे चिंता है कि मैं ज्यादा लंबी नहीं हूं, बहुत सुंदर नहीं हूं, ज्यादा स्मार्ट नहीं हूं। ‘

(फोटो साभार: इंस्टाग्राम / ileana_official)

काम की बात करें तो इलियाना अगली बार ‘टाइम टू अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में इलियाना डीक्रूज एक हरियाणवी लड़की की भूमिका में हैं। फिल्म में उनका नाम लवली है, जैसा शीर्षक में आलया गया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments