Home फ़िल्मी दुनिया क्या शांतनु हजारिका को डेट कर रहे हैं श्रुति हासन? सेलेब्रेट...

क्या शांतनु हजारिका को डेट कर रहे हैं श्रुति हासन? सेलेब्रेट किया बर्थडे


श्रुति हासन (फोटो साभार- @ श्रुतझसान / इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस श्रुति हासन (श्रुति हासन) की लव लाइफ को लेकर इन दिनों खूब चर्चे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि उस समय उन्होंने अपना 35 वां बर्थडे बॉयफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 जनवरी, 2021, 11:12 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हसन आज अपना 35 वां बर्थडे मन रहे हैं। इस ख़ास दिन को श्रुति ने अपने कर्बी लोगों के साथ सेलिब्रेट किया। इसी तरह श्रुति की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिसमें वे शांतनु हजारिका के साथ नज़र आ रहे हैं। ये फोटोज को देखकर लगता है कि श्रुति शांतनु हजारिका को डेट कर रहे हैं। 27 जनवरी को दोनों को मुंबई की सड़कों पर हाथ में हाथ घुमाते देखा गया। इतना ही नहीं शांतनु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी श्रुति को विश करते हुए पोस्ट किए हैं।

शांतनु हजारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रुति हसन के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों के दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं शांतनु ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी श्रुति की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है ताप्पी बर्थडे क्वीन। ये फोटो उन्होंने श्रुति के लिए स्पेशलली एडिट की है, जिसमें वे किसी क्वीन की तरह नजर आ रहे हैं। यहाँ देखें शांतनु द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

श्रुति हासन, शांतनु हजारिका, श्रुति हासन, संतनु हजारिका, जन्मदिन, बॉलीवुड

शांतनु ने शेयर की फोटो (फोटो क्रेडिट- @ सुपरसांटा / ट्विटर)

बता दें कि शांतनु हजारिका डूडल कलाकार होने के साथ ही एक कलाकार भी हैं। शांतनु जीएपी – गौहाट कलाकार परियोजना के सह-संस्थापक भी हैं। शांतनु ने एक इलस्ट्रेटर के रूप में अपना करियर बनाने के लिए केवी छोड़ दिया था। हेपर्स और हिप-टॉपिस्ट जैसे कि अनलाइन और डिवाइन के साथ भी काम किया है। वहीं श्रुति हसन अपनी अगली तमिल फिल्म ‘लबम’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वह विजय सेतुति के साथ नज़र आएंगी। खबरों की मानें तो वो अब प्रभात के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘सलार’ में भी दिखेंगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments