Home मध्य प्रदेश क्राइम: ऑटो में फिर गायब हुई महिला का जेवर से भरा बैग

क्राइम: ऑटो में फिर गायब हुई महिला का जेवर से भरा बैग


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

ऑटो में सवारी करने वालों के पर्स और सामान चोरी होने की घटनाएँ लगातार घटित हो रही हैं। अधारताल में सास-बहू का जेवरों से भरे बैग गायब होने जैसी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में भी घटित हुई। यहां ऑटो में सवार सास-बहू को चालक ने बड़ा फुहारा के पास उतारा और जल्दबाजी में भाग गया। महिला को जब तक बैग में रखा जेवरों का पर्स गायब होने की जानकारी लगी तब तक ऑटो चालक फरार हो चुका था।

इस घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। सूत्रों के अनुसार माढ़ोताल कृष्णा नगर निवासी श्रीमती सरिता साहू उम्र 56 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी बहू के साथ सराफा बाजार जा रही थी। अपराह्न 4 बजे के करीब केशरवानी कालेज के पास से दोनों ऑटो में सवार हुए थे। ऑटो में 2 महिलाएं बैठीं थीं उसके पास एक काले रंग के बैग में एक पर्स भी था। पर्स में 2 सोने की अँगूठी, 2 नग कान के अंगूठी, एक जोड़ी स्टीदी की मोटी पायल, मंगलसूत्र के 10 दाने सोने के और गुणों 5 ​​हजार रुपये थे। चालक ने उन्हें फुहारे पर उतारा, उसने बाद में बैग खोलकर देखा तो उसमें पर्स गायब था।

ऑटो चालक व उसमें सवार अज्ञात महिलाओं ने करामात दिखाते हुए बैग में रख दी जिसमें जेवर गायब कर दिए गए थे। पीड़िता ने ऑटो का रंग और चालक की कद-काठी व दोनों महिलाओं के संबंध में पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर औटो चालक की पतासाजी में जुटी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments