Home फ़िल्मी दुनिया क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला हुए कोरोना का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया...

क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला हुए कोरोना का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द


अंकोला को दिसंबर 2020 में मुंबई टीम का चीफ सिलेक्टर बनाया गया था। (इंस्टाग्राम @SililAnkola)

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मुंबई के मौजूदा हेड कोच सलिल अंकोला (सलिल अंकोला) ने कोविड -19 (कोविद -19) के चपेट मे आने की जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि कोरोनावायरस (कोरोना वायरस) की जांच में वह पॉजिटिव आए हैं।

मुंबई: देश के कुछ कोने में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं। महाराष्ट्र में इस समय कोरोना काफी तेजी से पैर पसार रहा है, खासकर पुणे (पुणे) और मुंबई जैसे शहरों में। राज्य में रविवार को भी कोरोनावायरस के 8000 से अधिक नए मामले सामने आए। इसी तरह क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला (सलिल अंकोला) ने अपने इंस्टाग्राम में जानकारी देते हुए बताया कि वे भी कोरोना के शिकार हो गए हैं।

उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ इस बात की जानकारी साझा करते हुए पोस्ट किया है। सलिल अंकोला ने लिखा कि कल मेरा जन्मदिन है और आज को विभाजित -19 की चपेट में आ गया है। कभी भक्ति का जन्मदिन। इसका सामना करना पड़ता है लेकिन मुझे सब की प्रार्थनाओं की जरूरत है। पूरे दमखम से वापसी करोगे।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और एक्टर सलिल अंकोला

सलिल अंकोला, करम अपना, प्यार का बंधन, COVID टेस्ट, सोशल मीडिया

मुंबई के मौजूदा हेड कोच सलिल अंकोला ने कोविड -19 की चपेट में आ चुके हैं। (इंस्टाग्राम @SililAnkola)

52 वर्षीय अंकोला ने भारत के लिए एकमात्र टेस्ट मैच में दो विकेट चटकाए थे। उन्होंने 20 वनडे भी खेले जिसमें 13 विकेट झटक चुके थे। घरेलू क्रिकेट में अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा। इसी के साथ सलिल ने एक्टिंग की पारी भी जबरदस्त खेली। वह कई हिट शोज का हिस्सा रहे हैं।

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमण के 8293 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा राज्य में कोरोना महामारी से 62 और लोगों की मौत हो गई है। राज्य में वर्तमान में कोरोनावायरस के 77008 सक्रिय मामले हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments