Home मध्य प्रदेश खाकी पर लगात :jain में कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड सैनिक दो...

खाकी पर लगात :jain में कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड सैनिक दो साल से बीएड की छात्रा के साथ करता रहा दुष्कर्म, केस दर्ज, गिरफ्तार


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजान26 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी होमगार्ड जवान

  • आपत्तिजनक हालत के फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म का आरोप

उज्जैन में बेड की एक छात्रा के साथ दो साल से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड सैनिक है। छात्रा का आरोप है कि सैनिक उसकी आपत्तिजनक हालत की तस्वीरें वायरल कर देने की धमकी देकर जीनदती करता रहा। वर्तमान में, एफआईआर दर्ज होते ही हाएमेगार्ड को कलेक्टर बंगले से हटा दिया गया है। उसे कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शाजापुर जिले की एक छात्रा देवास के गुरुद्रोण कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रही है। छात्राजैन में किराए के घरों में रहता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले एक दूर के रिश्तेदार ने होमगार्ड सैनिक कुंदन जाव से परिचय कराया था। उसके बाद कुंदन से उसकी दोस्ती हो गई। दो साल पहले एक दिन उसकी तबीयत खराब हुई तो कुंदन दवा लेकर उसके कमरे पर आया। दवाई पीने के बाद उसे नशा हो गया। नशे की हालत में कुंदन ने उसके साथ जीनती की। छात्रा का आरोप है कि कुंदन ने उसकी आपत्तिजनक हालत की फोटो मोबाइल में खींच ली। जब मैं होश आया तो मैंने उससे पूछा कि आपने मेरे साथ गलत हरकत क्यों की, तो उसने फोटो खिंचवाने के लिए कहा कि आपने अगर किसी से ये बात बताई तो फोटो वायरल कर दूंगा। तुम्हारे परिवार को जान से मरवा दूंगा। उससे डरने से मैं डर गया। उसके बाद मैंने अपना किराए का कमरा बदल दिया। कुंदन मेरा नया कमरा खोजते हुए वहां भी पहुंच गए। वहाँ भी मुझे धमका कर दुष्कर्म किया। पिछले दो साल से वह मेरे साथजति कर रही है। 25 फरवरी की शाम को कुंदन मेरे कमरे में जबरन घुस आए। वहाँ उसने शराब पी। मेरे साथतिदती की। कुंदन के जाने के बाद मेरे जीजा आ गए। उन्होंने शराब की बोतल देख मुझसे पूछा तो मैंने आपबीती बता दी।

कलेक्टर बंगले से बचाया, नोटिस जारी किया
इधर, डिस्ट्रिक्टेंटेंट (होमगार्ड्स) संतोष जाट ने बताया कि आरोपी होमगार्ड जवान को कलेक्टर बंगले से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। जवाब देने पर उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा।

भास्कर पतन
भास्कर ने मामले की पड़ताल की तो सामने आया कि आरोपी होमगार्ड और छात्रा दो साल से लिव-इन-रिलेशन में हैं। कुंदन होस्टल से शादी करना चाहता था। इसी बीच छात्रा ने कुंदन से एक मकान में उसका नाम खरीदने की शर्त रख दी। जिससे दोनों में अनबन हो गई और बातचीत बंद हो गई। इसी तरह कुंदन के घरवालों ने उसकी सगाई किसी दूसरी लड़की से कर दी। इसी बात से छात्रा भड़क गई और माधवनगर थाने में 25 फरवरी की रात दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments