Home फ़िल्मी दुनिया गंगूबाई काठियावाड़ी: 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे...

गंगूबाई काठियावाड़ी: 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे अजय देवगन


अजय देवगन और संजय लीला भंसाली लंबे समय बाद फिर से साथ। (फोटो साभार: भंसालीप्रोडक्शन / इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (अजय देवगन) और संजय लीला भंसाली (संजय लीला भंसाली) की जोड़ी लंबे समय बाद एक साथ काम कर रही है। दोनों फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (गंगूबाई काठियावाड़ी) में 22 साल बाद फिर से-साथ हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 6:39 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी दमखम का लोहा मनवा चुके एक्टर अजय देवगन (अजय देवगन) और दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली संजय लीला भंसाली) ने हाथ मिला लिया है। इस जोड़ी ने लगभग 22 साल बाद एक साथ काम करने का फैसला किया है। इस फिल्म का नाम ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (गंगूबाई काठियावाड़ी) है। इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने अजय देवगन को साइन कर लिया है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने इससे पहले 1999 में साथ-साथ काम किया था। सलमान खान और ऐश्वर्या की सुपर हिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अजय देवगन सेकेंड लीड हाउर थे। 1999 की सुपरहिट फिल्मों में से एक होने वाली इस फिल्म के गाने इतने मेलोडियस है कि आज भी फिल्मों के प्रेमी इसे पसंद करते हैं। इस फिल्म के बाद संजय और अजय ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की।

इतने लंबे अर्से के बाद अब फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में संजय लीला भंसाली के साथ अजय देवगन काम कर रहे हैं। इसकी जानकारी भंसाली प्रधानजन के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है। भंसाली प्रधान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय और अजय दोनों की फोटो शेयर कर पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि ‘हम अजय देवगन के गंगूबाई काठियावाड़ी टीम के साथ होने से खुश है’। शेयर किए गए फोटो में संजय और अजय देवगन दोनों ही खड़े दिख रहे हैं। अजय के हाथ में एक पेपर है, जिसे वे पढ़ते हुए आ रहे हैं और संजय की नजर भी उसी पेपर पर है।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई के चर्चित रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा पर बनी हुई है। यह कमाठीपुरा की फेमस कोठेवाली गंगूबाई की कहानी पर आधारित फिल्म है। कोठे का संचालन करने वाली दबंग गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट (आलिया भट्ट) निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म के टीजर में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सफेद साड़ी में दिखाई दे रही हैं। गंगूबाई अपने दोनों हाथों को जोड़कर ऊपर उठाकर कर लोगों का अभिवादन करती हैं। टीजर फैंस को काफी पसंद आया है। इस फिल्म के जोरदार डायलॉग्स अभी से काफी चर्चा में है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि फिल्म में अजय देवगन किस भूमिका में दिखाई देंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments