Home देश की ख़बरें गाजियाबाद के इंदागढ़ी से अगवा दो मासूम सही सलामत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

गाजियाबाद के इंदागढ़ी से अगवा दो मासूम सही सलामत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार


गाजियाबाद पुलिस ने अपरान्कर को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज ऐसे मिले, जो इस केस के लिए अहम थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों बच्चों को एक शख्स बहला-फुसला कर ले जाता दिख रहा था।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:25 फरवरी, 2021, 5:20 PM IST

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस (गाजियाबाद पुलिस) ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार (गिरफ्तार) कर लिया है जो दो बच्चों का अपहरण कर भाग रहा था। एक बच्चे की उम्र 3 साल है और दूसरे की 8 साल। आरोपी की पहचना यूपी के लखीमपुर खीरी (लखीमपुर खीरी) के रहनेवाले अरविंद के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके से बुधवार रात 2 मासूम बच्चों का अपहरण एक बदमाश ने कर लिया था। इस वारदात के बाद गाजियाबाद पुलिस को इंदागढ़ी के पीड़ित परिजनों ने शिकायत दी थी। परिजनों से इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में चली गई। पूरे इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में पुलिस की टीमें जुट गईं। गाजियाबाद पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज ऐसे मिले, जो इस केस के लिए अहम थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों बच्चों को एक शख्स बहला-फुसला कर ले जाता दिख रहा था। आरोपी इन दोनों बच्चों से बातचीत करते हुए जा रहे थे। पुलिस का मानना ​​है कि वह ऐसा इसलिए कर रही थी कि किसी को शक न हो।

इस सीसीटीवी फुटेज के मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में जांच तेज कर दी। वास्तव में बच्चों को लेकर अपहरणकर्ता पैदल जाता दिखाई दिया था। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर कई टीमें बनाई गईं और पूरे इलाके में सघन चेकिंग अभियान चला। पुलिस ने बस अड्डों, रेलवे स्टेशन और भीड़ भरे इलाकों में भी बच्चों की तलाश की। इसके अलावा इलाके के सीसीटीवी दूसरे थानों और फुटेज को भी भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने जनता के प्रयास से रात 12 बजे के आसपास महरौली फाटक से बच्चों को बरामद कर लिया। पुलिस ने इस वारदात में आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है, जो उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का रहने वाला है। पुलिस उसके मकसद का पता लगा रही है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments