Home उत्तर प्रदेश गाय पर सियासत: किसान बचाओ गाय बचाओ यात्रा में शामिल 400 कांग्रेसियों...

गाय पर सियासत: किसान बचाओ गाय बचाओ यात्रा में शामिल 400 कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, प्रदेश अध्यक्ष लल्लू की अगुवाई में जुटे सैकड़ों लोग थे


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महोबाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिस्ट

महोबा के कबरई कसबे में बीते रोज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में किसान बचाओ, गाय बचाओ पदयात्रा की आधारशिला रखी गई थी।

  • पुलिस ने 90 नामजद, 300 से ज्यादा अज्ञात कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है

उत्तर प्रदेश में महोबा के कबरई थाना नगर क्षेत्र में बीते रोज कांग्रेसियों को किसान बचाओ, गाय बचाओ प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन से अभद्रता करना कांग्रेस नेताओं को भारी पड़ गया था। पुलिस ने 400 कांग्रेसियों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 90 नामजद, 300 से ज्यादा अज्ञात कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार महोबा के कबरई कसबे में बीते रोज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में किसान बचाओ, गाय बचाओ पदयात्रा की आधारशिला रखी गई थी। मगर शासन की सख्ती के चलते अजय कुमार लल्लू के न पहुंचने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन की चौधरी सागर सिंह की अगुवाई में सैकड़ों कांग्रेसियों ने साथ पदयात्रा की शुरुआत की थी।

पदयात्रा के दौरान लगभग 400 कांग्रेसी नेताओं की पुलिस प्रशासन से तीखी नोंक झोंक हो गयी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 90 नामजद कांग्रेसी नेताओं सहित 300 अज्ञात कोंग्रेसियों के खिलाफ धारा 147,148,188,269,270,332,353 सहित तीन महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर बड़ी कार्रवाई की है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments