Home तकनीक और ऑटो गिर दोस्तों डेवलपर टॉनिक गेम्स समूह महाकाव्य खेल में शामिल होता है

गिर दोस्तों डेवलपर टॉनिक गेम्स समूह महाकाव्य खेल में शामिल होता है


एपिक गेम्स ने घोषणा की है कि टॉनिक गेम्स ग्रुप का अधिग्रहण किया जा रहा है, जो ब्लॉकबस्टर के पीछे डेवलपर है, फॉल गाईज: अल्टीमेट नॉकआउट। एपिक गेम्स वर्तमान में अपनी लड़ाई रोयाले गेम, फोर्टनाइट के लिए जानी जाती है, जो कि अवास्तविक और गियर्स ऑफ वार फ्रैंचाइज़ी जैसे पिछले शीर्षकों के अलावा हाल ही में एपिक गेम्स स्टोर गेम वितरण मंच भी है। अधिग्रहण की शर्तें अभी भी अज्ञात हैं लेकिन एपिक गेम्स रोस्टर में शामिल होने वाली यह तीसरी पार्टी है।

की घोषणा एक ब्लॉग पोस्ट में अधिग्रहण, महाकाव्य खेल कहा कि गिरे हुए लोग अपने मूल गेमप्ले को बनाए रखेगा। इसने पिछले महीने से टॉनिक गेम्स के बयानों को प्रतिध्वनित किया, यह कहना कि खेल जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा Nintendo स्विच तथा एक्सबॉक्स पीसी के साथ और प्ले स्टेशन। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि भविष्य में यह कैसे खत्म हो जाता है क्योंकि फॉल ग्विस यूनिटी इंजन पर बनाया गया है जो कि एपिक गेम्स का प्रतिद्वंद्वी है अवास्तविक इंजन

दोनों कंपनियों ने दूसरे में कहा ब्लॉग पोस्ट खेल को फ्री-टू-प्ले बनाने की कोई योजना नहीं है। हालांकि पीसी संस्करण पर उपलब्ध हो सकता है महाकाव्य खेल की दुकान कभी भविष्य में।

टॉनिक गेम्स ग्रुप के सह-संस्थापक और सीईओ डेव बेली ने एक बयान में कहा, “टॉनिक गेम्स ग्रुप में हम अक्सर कहते हैं कि ‘हर कोई एक खेल का हकदार है जो महसूस करता है कि यह उनके लिए बनाया गया था।’ एपिक के साथ, हमें ऐसा लगता है कि हमें एक घर मिल गया है जो हमारे लिए बनाया गया था। वे ऐसे खेलों का निर्माण और समर्थन करने के लिए हमारे मिशन को साझा करते हैं जिनका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, दूसरों को सशक्त बनाते हैं और समय की कसौटी पर खड़े होते हैं और हम उनकी टीम के साथ जुड़ने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। ”

एपिक गेम्स के संस्थापक और सीईओ टिम स्वीनी के साथ, ने कहा, “यह कोई रहस्य नहीं है कि एपिक मेटावेरस और टॉनिक गेम्स के निर्माण में निवेश किया गया है। जैसा कि महाकाव्य इस आभासी भविष्य के निर्माण के लिए काम करता है, हमें महान रचनात्मक कार्यों की आवश्यकता है जो जानते हैं कि कैसे। शक्तिशाली खेल, सामग्री और अनुभवों का निर्माण करें। ”

अन्य पतन दोस्तों में: अंतिम नॉकआउट से संबंधित समाचार, यह हाल ही में बन गया PlayStation Plus गेम पर सबसे अधिक डाउनलोड किया गया गेम और स्टीम पर सात मिलियन से अधिक की खरीदारी थी। खेल ताकेशी के कैसल जैसे क्लासिक टीवी शो से प्रेरणा लेता है और यह एक नॉकआउट है, जहां खिलाड़ी अनाड़ी रूप से जीवन-या-मौत मिनी-गेम की एक श्रृंखला के माध्यम से नेविगेट करते हैं, जो ओवरसैट पर ताजी हवा की सांस लाते हैं लड़ाई रोयाले गेमिंग शैली। हाल ही में महाकाव्य खेल प्राप्त वीडियो कॉलिंग ऐप घर में पार्टी जैसा कुंआ जैसा स्तोत्रके डेवलपर रॉकेट लीग – फुटबॉल का खेल इंसानों के बजाय कारों से खेला जाता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments