Home देश की ख़बरें गुजरात निकाय चुनाव में एआईएमआईएम की बढ़त, गोधरा और मोडासा में बनी...

गुजरात निकाय चुनाव में एआईएमआईएम की बढ़त, गोधरा और मोडासा में बनी रही


ओवैसी ने गुजरात में खाता खोला। (फाइल तस्वीर)

अहमदाबाद की सात सीटों पर जीत के बाद अब खबर आ रही है कि पार्टी ने गोधरा और मोडासा नगर पालिका में मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है।

  • आखरी अपडेट:2 मार्च, 2021, 7:46 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात निकाय चुनाव में पहली बार चुनाव लड़ते हुए असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई AIMIM की धमक बढ़ रही है। अहमदाबाद की सात सीटों पर जीत के बाद अब खबर आ रही है कि पार्टी ने गोधरा और मोडासा नगर पालिका में मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। मोडासा में एआईएमआईएम 5 सीटें हासिल हुई हैं। मोडासा में बीजेपी ने 19 सीटें जीती हैं और कांग्रेस को महज तीन बैठकें मिली हैं।

वहीं गोधरा में बीजेपी को 18 सीटें मिली हैं। वहीं AIMIM को 7 सेट मिले हैं। कांग्रेस को महज एक सीट से संतोष करना पड़ा है। अन्य को 18 महीने हासिल हुए हैं। बीते सप्ताह चुवानी कामयाबी के ओवसी ने गुजरात की जनता का धन्यवाद दिया था।

गौरतलब है कि पूरे गुजरात निकाय चुनाव में बीजेपी ने क्लीन स्वीप किया है। राज्य में बीजेपी की जीत ने एक बार साबित कर दिया है कि उसके वोटबैंक में सेंध लगाना आसान नहीं है। कांग्रेस के लिए ये चुनाव बेहद निराशाजनक हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी और एमआईएम के लिए ये चुनाव खुशी देने वाले हैं। जहां एक ओर आप सूरत में 27 सीटों जीतक मुख्य विपक्षी दल बनने में कामयाब रहे हैं, तो वहीं एमआईएम ने पहले अहमदाबाद में सात बैठक जीती और अब मोडासा और गोधरा में कामयाबी की खबरें आई हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments