Home तकनीक और ऑटो गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम बना FAU-G, Par किया 50...

गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम बना FAU-G, Par किया 50 लाख डाउनलोड का आंकड़ा- fau-g-top-free-game-on-google-play-store-crosses-5-million-download-nodvkh News18 हिंदी


नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन गेम FAU-G (फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स) ने धमाल मचा दिया है। 26 जनवरी को लॉन्च हुआ यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री मोबाइल गेम बन गया है। अब तक इस गेम को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। इस बड़ी उपलब्धि की घोषणा FAU-G गेम को डिवेलप करने वाली बेंगलुरु की कंपनी एनकोर गेम्स (nCore Games) ने Wireless पर की है।

PUBG मोबाइल का विकल्प माना जा रहा है कि FAUG को है
देश में PUBG मोबाइल के बैन होने के बाद FAUG मोबाइल की घोषणा हुई थी। ऐसे में इसे PUBG मोबाइल का विकल्प माना जा रहा है। इसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी प्रमोट किया था।

तीन भाषाओं में लॉन्च

इस गेम का साइज 460MB का है। भारत में FAU-G को भारत में तीन भाषाओं में लॉन्च किया गया है। ये खेल वर्तमान में अंग्रेजी के साथ हिंदी और तमिल भाषा में पेश किया गया है। डेवलपर्स का कहना है कि ये गेम जल्द ही दूसरी भारतीय भाषाओं में भी उपलब्ध कराया जाएगा।
एफएयू-जी को कैसे डाउनलोड करें

इस गेम को डाउनलोड करने के लिए Google Play स्टोर में जाना होगा, जहां से FAUG टाइप करके गेम को डाउनलोड किया जा सकता है। वर्तमान में इस गेम को जस्टंडा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। जो भी स्मार्टफोन और एमबींदा ओएस पर काम करते हैं, उनमें इस गेम को खेला जा सकता है। इस साल के अंत तक इसे Apple iPhone यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments