Home तकनीक और ऑटो गैलेक्सी फ्लैगशिप के लिए पीसी के लिए सैमसंग डीएक्स वायरलेस सपोर्ट

गैलेक्सी फ्लैगशिप के लिए पीसी के लिए सैमसंग डीएक्स वायरलेस सपोर्ट


सैमसंग वन यूआई 3.1 अपडेट ने उपयोगकर्ता की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी फ्लैक्स को अधिक गैलेक्सी फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डीएक्स वायरलेस समर्थन प्रदान किया है। Reddit पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया गया था जिसमें एक उपयोगकर्ता ने कहा कि उसे One UI 3.1 अपडेट मिला है, जो उसके गैलेक्सी S20 अल्ट्रा पर DeX फीचर के लिए समर्थन का खुलासा करता है। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता अब अपने प्रमुख स्मार्टफोन को वन UI 3.1 के साथ टीवी या पीसी से जोड़ सकते हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टीवी पर लैगी और स्टुटरी आउटपुट है।

ए के अनुसार स्क्रीनशॉट पहले Reddit पर साझा किया गया धब्बेदार XDA डेवलपर्स द्वारा, चैंज ऑफ द एक यूआई 3.1 अपडेट एक खुला पर गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा उल्लेख है कि उपयोगकर्ता अब “एक टीवी या पीसी के लिए वायरलेस रूप से डीएक्स को कास्ट कर सकते हैं, या अपने फोन को एक केबल के साथ मॉनिटर, टीवी या पीसी से कनेक्ट कर सकते हैं।” इससे पता चलता है कि अन्य सैमसंग फ्लैगशिप हैंडसेट जैसे गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला जिसे वन UI 3.1 अपडेट मिला है, उसके पास नवीनतम फीचर भी होना चाहिए।

जबकि यह बहुत अच्छा लग सकता है, a रिपोर्ट good एंड्रॉइड पुलिस द्वारा कहा गया है कि एक टीवी पर वायरलेस आउटपुट लैगी और ग्लिची है, और यह कि इस सुविधा का अधिकतम लाभ उठाने के लिए एक सक्षम कनेक्शन अभी भी सबसे अच्छा तरीका है। इसके अलावा, अनुभव वायरलेस मोड में 1080p तक सीमित होगा।

अगर आपको अपने स्मार्टफोन में वन यूआई 3.1 अपडेट मिला है, और आप वायरलेस कनेक्टिविटी फीचर का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अपने पीसी पर डीएक्स क्लाइंट के नवीनतम संस्करण को अपडेट करना चाहिए। एक बार हो जाने के बाद, अपने फोन पर क्विक सेटिंग्स में डीएक्स शॉर्टकट दबाएं और पीसी पर डीएक्स चुनें। सूची से वांछित डिवाइस ढूंढें, कनेक्ट करें और आप जाने के लिए अच्छे हैं।

यह उल्लेखनीय है कि फीचर का उपयोग करने के लिए, स्मार्टफोन और आउटपुट डिवाइस (जैसे टीवी या पीसी) को एक ही वायरलेस नेटवर्क से जोड़ा जाना चाहिए। डीएक्स सैमसंग का डेस्कटॉप-मोड सॉफ्टवेयर है जो उपयोगकर्ताओं को अपने प्रमुख स्मार्टफोन और टैबलेट को अधिक उत्पादकता के लिए पोर्टेबल पीसी में बदलने की अनुमति देता है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments