Home फ़िल्मी दुनिया चक्रव्यूह ट्रेलर: सनकी इंस्पेक्टर के अवतार में छा गए प्रतीक बब्बर, देखें...

चक्रव्यूह ट्रेलर: सनकी इंस्पेक्टर के अवतार में छा गए प्रतीक बब्बर, देखें वीडियो


12 मार्च को रिलीज होगी यह वेब सीरीज।

‘चक्रव्‍यूहल- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ (चक्रव्‍यूह- एक इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर) का टेलिविजन रिलीज किया है।

नई दिल्ली: माक्स पलेयर ने ‘चक्रव्यूफ़ायर- एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ (चक्रव्यूह- एक इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर) का टेलिफोन जारी किया है। यह श्रृंखला रोमांच से भरे थ्रिलर के जोनर को नई परिभाषा देने का वादा कर रही है। वहाँ है प्रतीक बब्बर (प्रतीक बब्बर) इंस्पेक्टर वीरकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो माक्स ओरिजिनल पर 12 मार्च को रिलीज होगी।

इस माक्स ओरिजिनल सीरीज में वीरकर (प्रतीक बब्बर) एक क्रूर बलैकमेलर को खोजने के मिशन पर है, जो कॉलेज के युवा न्यूटूडेंट्स को फंसाने के लिए वेब और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट का चयन करता है। बेस्टर सेलिंग लेखक पीयूष झा की किताब ‘एंटी-सोशल नेटवर्क’ पर आधारित यह श्रृंखला माक्स पीलीयर पर मुक्त में पाठट किया जा सकता है।

सजीत वारियर द्वारा निर्देशित ‘चक्रव्यूफ़ायर- एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ 8 स्टेप की है और मौजूदा समय की कहानी है, जिसमें एक गुस्साल पुलिसवाला अपने तरीके से नयनय करता है और जिसे एक भयानक हदयया का केस मिला है। जांच करते हुए इंस्पेक्टर वीरकर को तकनीक के जानकार बदमाशों का एक ग्रुप मिलता है, जो बम्लकमेल और दूसरी गैर-कानूनी गतिविधियों के लिए इंटरनेट का खर्च करते हैं ।अपने किरदार के बारे में प्रतीक बब्बर ने कहा, ‘मैं सनकी वीरकर की भूमिका में एक हूं। एक्टर के तौर पर अपनी विविधता दिखाने की उम्मी कर रही हूं। इस श्रृंखला में मेरा किरदार लगातार समय के विरूद्ध चलता है और एक क्रूर बनलकमेलर से आगे रहने की कोशिश करता है और स्पष्ट को भलाई से जीतने नहीं देता है। वीरकर एक पुलिसवाला है, जो अच्छीाई के लिए अपने अनोखे तरीके से लड़ता है। कई बार नियमों को तोड़नेता है और सच के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। ‘

इस श्रृंखला के बारे में सिमरन कौर मुंडी ने कहा, ‘यह साइकोलॉजिकल ड्रामा आज के समय के लिए बहुत प्रासंगिक है, ट्रिक्सकि यह साइबर क्राइम, गोलीबारी, आदि के रूप में सोशल मीडिया के बुरे पहलू से होने वाले मौजूदा समासायों पर प्रकाश डाल रहा है। मुझे उम्‍मी है कि दर्शकों को यह कॉन्‍सेप्‍नटअप्‍सअप लगेगा और वे इस शो का मजा लेंगे। ‘ प्रतीक बब्बर के साथ इस श्रृंखला में सिमरन कौर मुंडी, रूही सिंह, आशीष छात्र, शिव पंडित, गोपाल द्रेदत और आसिफ बसरा की भी मुख्य भूमिकाएं हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments