Home खेल जगत चीन में बढ़े कोरोना के मामले: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी -20 सीरीज...

चीन में बढ़े कोरोना के मामले: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी -20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, बिना दर्शकों के खेले सभी मैच होंगे


  • हिंदी समाचार
  • खेल
  • क्रिकेट
  • न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया टी 20 सीरीज शेड्यूल में बदलाव, सभी मैच बिना स्पेक्ट्रम के खेले जाएंगे

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया को 5 मैचों की टी -20 सीरीज के 2 मैचों में हरा चुके है। अगला मैच 3 मार्च को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। (फाइल फोटो)

चीन में लगातार बढ़ रही कोरोना के मामलों की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी -20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। अब बाकी बचे 3 मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। 5 टी -20 मैचों की श्रृंखला में वर्तमान में 2-0 से आगे चल रहा है। इसके साथ ही न्यू वुमन्स के इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तारीखें भी बदली गई हैं।

ऑकलैंड को उपस्थिति लेवल -3 पर रखा गया
ऑकलैंड में कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद उसे प्रकट लेवल -3 पर रखा गया है। शुक्रवार 5 मार्च को यहां दो मैच खेले जा रहे थे। इसमें टीवी-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी -20 मैच और न्यूजीलैंड वुमन्स और इंग्लैंड वुमन्स के बीच मैच शामिल है। अब ये मैच को वेलिंग्टन शिफ्ट कर दिया गया है।

ऑकलैंड में एक सप्ताह का लॉकडाउन
इन दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। सरकार की ओर से कन्फर्मेशन आने तक नवीन क्रिकेट समान शेड्यूल का पालन करेगा। न्यूयॉर्क की प्रधान जेसिंडा आर्डर्न ने ऑकलैंड में एक सप्ताह का लेवल -3 लॉकडाउन लगाया है। वहाँ के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कम्यूनिटी स्प्रेड की आशंका जताई है।

न्यूजीलैंड टीम की ऑस्ट्रेलिया पर 2-0 की बढ़त
न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी -20 में 53 रन और दूसरे टी -20 में 4 रन से उपकरण था। 3 मार्च को तीसरा, 4 मार्च को चौथा और 7 मार्च को तौरांगा में पांचवां मैच खेला जाएगा। वहीं, महिलाओं में इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड को 3 वनडे की सीरीज में 2-0 से पीछे कर चुकी है। अंतिम वनडे 28 फरवरी को खेला जाएगा। इसके बाद 3 मार्च से तीन मैचों की टी -20 सीरीज की शुरुआत होगी।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments