Home मध्य प्रदेश छठवीं की छात्रा से दुष्कर्म: घर के बाहर रात में बर्तन साफ...

छठवीं की छात्रा से दुष्कर्म: घर के बाहर रात में बर्तन साफ ​​कर रही लड़की को खींचकर ले गया आरोपी, डरा-धमका कर किया रेप


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • नरवली थाना क्षेत्र के गांव की घटना, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

नरवली थाना क्षेत्र में बीते एक सप्ताह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का दूसरा मामला सामने आया है। 16 साल की नाबालिग लड़की छठवीं की छात्रा है। आरोपी ने लड़की को घर के पास ही बने पशु बांधने के बाड़े में ले जाकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने परिवार वालों को घटना बताई। परिवार वालों ने थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस ने राहतगढ़ से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नरवली थाना प्रभारी रामसिया चौधरी ने बताया, गांव में छात्रा के घर के पास ही आरोपी देवेंद्र पिता भैयालाल विश्वकर्मा (24) रहता है। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात में लड़की घर के बाहर की बर्तन साफ ​​कर रही थी। इतने में आरोपी देवेन्द्र आया और छात्रा का मुंह दबाकर उसे खींचकर पास में ही पशु बांधने के बाड़े में ले गया। यहां आरोपी ने डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग गया। घर के बाहर लड़की के न दिखने पर माता-पिता उसे तलाश ही रहे थे कि इतने में रोती हुई बेटी पर नजर पड़ी। माता-पिता के पूछने पर लड़की ने आपबीती बता दी। परिवार वालों ने थाने में शिकायत कर मामला दर्ज कराया।

6 घंटे में राहतगढ़ से गिरफ्तार आरोपी

थाना प्रभारी रामसिया चौधरी ने बताया, महिला अधिकारी के समक्ष पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपी देवेन्द्र विश्वकर्मा पर दुष्कर्म आरोपी पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गई। 6 घंटे में आरोपी को राहतगढ़ से पकड़ लिया गया। आरोपी का मेडिकल करा कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। पीड़िता गरीब परिवार से है। उसके माता-पिता खेती-किसानी करते हैं।

14 साल की नाबालिग से दो दिन में रेप हुआ था

इसके पहले नरवली थाना क्षेत्र में 18-19 फरवरी को भी 14 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। तब भी पड़ोस में रहने वाला 30 साल का आरोपी जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दो दिन तक दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के पड़ोस की महिला के देखने पर आरोपी पकड़ा गया था। आरोपी ने नाबालिग के घर में घुसकर ही रेप किया था। हालांकि मामले में भी पुलिस ने आरोपी गोपी उर्फ ​​कन्छेदी अहिरवार (30) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments