Home मध्य प्रदेश जंगल में शराब फैक्ट्री: खरहर घाट के पास जंगल में पुलिस की...

जंगल में शराब फैक्ट्री: खरहर घाट के पास जंगल में पुलिस की दबिश, 37 ड्रमों में भरा 7400 लीटर लाहन नष्ट


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

ड्रोंस में लगाई इंक

  • खमरिया पुलिस ने जैपुरी-खरहर घाट के पास कच्ची शराब उतारने के ठिकाने पर दी दबिश

खमरिया पुलिस ने जैपुरी-खरहर घाट के पास जंगल में दबिश दी। वहाँ कच्ची शराब बनाई जा रही थी। मौके पर 37 ड्रमों में 7400 लीटर लाहन भरा मिला। लगभग तीन हजार लीटर कच्ची शराब तैयार होती है। पुलिस ने लाहन नष्ट करते हुए ड्रों में आग लगा दी। पुलिस के हाथ तस्कर तो नहीं आए, लेकिन जंगल में लगातार कार्रवाई ने कच्ची शराब बनाने वाली माफियाओं की कमर जरूर तोड़ दी है।

लाहन नष्ट कर आग लगा दी
एएसपी अगम जैन ने बताया कि खमरिया टीआई निरुपा पांडे की अगुवाई में टीम को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया था। टीम ने गंधेरी के जंगल में दबिश दी। वहाँ जैपुरी-खरहर घाट के पास शराब तस्कर कढ़ी शराब की भट्ठ लगाए गए थे। टीम के पहुंचने से पहले ही उन्हें भानक लग गए और वे भाग निकले। टीम ने मौके पर पहुंच कर आसपास झाड़ियों की तलाशी के बारे में 37 डॉ। बच गए। कई ड्रोंसंड्स में गड़ा दिया गया था। इसमें टीम ने रेत भरी। इन ड्रोंस में कुल 7400 लीटर लाहन भरा हुआ मिला। लगभग 3000 लीटर कच्ची शराब तैयार होती है। टीम ने सभी प्लास्टिक ड्रों में आग लगा दी।

कच्ची शराब की फैक्टरी पर पुलिस का धावा।

कच्ची शराब की फैक्टरी पर पुलिस का धावा।

एक महीने में 10 से अधिक कार्रवाई
खमरिया पुलिस और एक बार आबकारी टीम ने गंधरी के जंगल में अलग-अलग क्षेत्रों में 10 से अधिक बार दबिश देकर बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर दी है। हर बार एक भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया और न ही तैयार कच्ची शराब पुलिस पकड़ पाई। दरअसल, जंगल में उनका नेटवर्क रहता है। आसपास पुलिस की मौजूदगी की खबर उन तक सबसे पहले पहुंच जाती है। ऐसे में वे तैयार शराब के बारे में मौके से भाग निकलते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments