Home तकनीक और ऑटो ज़ैक स्नाइडर की मृतकों की सेना के लिए पहला ट्रेलर देखें

ज़ैक स्नाइडर की मृतकों की सेना के लिए पहला ट्रेलर देखें


आर्मी ऑफ द डेड ट्रेलर यहां है। नेटफ्लिक्स ने ज़ैक स्नाइडर की ज़ोंबी हेइस्ट फिल्म के लिए पहले टीज़र ट्रेलर का अनावरण किया है जो एक ज़ोंबी प्रकोप के दौरान लास वेगास कैसीनो हेइस्ट की योजना बनाने वाले व्यापारियों के एक समूह का अनुसरण करता है। लाश के साथ महासागर के ग्यारह की तरह लगता है? करीब से भी नहीं, जाहिरा तौर पर – मृत ट्रेलर की सेना फिल्म के ज़ोंबी से संक्रमित लास वेगास की स्थापना करती है और इसके पात्रों में स्कॉट वार्ड (डेव बॉतिस्टा), केट वार्ड (एला पूर्णेल), क्रूज़ (एना डे ला रेगेरा) और फ्रैंक शामिल हैं। पीटर्स (गैरेट डिलाहंट)। आर्मी ऑफ द डेड ट्रेलर वास्तव में एक टीज़र है, और यह इसके नाम तक रहता है।

बॉतिस्ता, पूर्णेल, रेगुएरा, डिलाहंट के अलावा, मृतकों की सेना राउल कैस्टिलो के रूप में मिकी गुज़मैन, वंदेरोएह के रूप में ओमारी हार्डविक, लिली के रूप में नोरा अर्नेज़ेदर, लुओटीग डायटर के रूप में मथियास श्वीघोफ़र, मैरिएन पीटर्स के रूप में टाइगर, गीता के रूप में हिरोइक सान्या के रूप में हिरोयुकी सानदा, हिरो कुरैशी के रूप में हिरो कुरैशी, समरथा विनर हैं। बर्ट कमिंग्स के रूप में थियो रॉसी, ज़ीउस के रूप में स्टंटमैन रिचर्ड सेट्रॉन, मिस्टी हिलमैन के रूप में चेल्सी एडमंडसन और मिस्टर हिलमैन के रूप में स्टीव कोरोना। माइकल कैसिडी की थल सेना पर एक मृत भूमिका है।

परदे के पीछे, स्नाइडर निर्देशक, छायाकार, सह-पटकथा लेखक, और सेना ऑफ द डेड है। शे हटेन (जॉन विक: अध्याय 3 – पराबेलम) और जोबी हैरोल्ड (किंग आर्थर: लीजेंड ऑफ द स्वॉर्ड) ने भी पटकथा लिखी। डेबोरा स्नाइडर और वेस्ले कोलर, आर्मी ऑफ द डेड प्रोडक्शन कंपनी द स्टोन क्वारी के सह-संस्थापक, स्नाइडर के साथ, निर्माता के रूप में भी काम करते थे। Netflix फिल्म 70-90 मिलियन डॉलर (लगभग 507–652 करोड़ रुपये) के कथित बजट पर बनाई गई है।

नेटफ्लिक्स के लिए, द आर्मी ऑफ़ द डेड एक नई एक्शन फ्रैंचाइज़ी को टक्कर देगा। नेटफ्लिक्स ने पहले ही आर्मी ऑफ द डेड: द प्रीक्वेल, डायरेक्टेड और अभिनीत श्वेघफर, और द आर्मी ऑफ द डेड: द लॉस्ट वेगास में एक लाइव-एक्शन प्रीक्वल फिल्म की घोषणा की है, जो कि फिल्म के मूल कलाकारों में से कुछ के साथ-साथ जो के साथ है। मैंगैनिलो, क्रिश्चियन स्लेटर, हैरी लेनिक्स, रॉस बटलर, आन्या श्लोट्रा, और वैनेसा हूडेंस अन्य।

मृतकों की सेना 21 मई नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments