Home फ़िल्मी दुनिया जाह्नवी कपूर के गाने 'नदियों पार' पर एंग्री सोना मोहपात्रा, कहा- 'न...

जाह्नवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर एंग्री सोना मोहपात्रा, कहा- ‘न सिंगर की कद्र न कंपोज की’


जाह्नवी के गाने से फर में सोना मोहपात्रा। (फोटो साभार: सोनमोहापात्रा / इंस्टाग्राम)

सोने मोहपात्रा (सोना मोहापात्रा) फर में हैं, सोने के फर की वजह है बॉलीवुड में रिमिक्स का चलन। जाह्नवी कपूर (जान्हवी कपूर) के नए गीतों से भोर सोने ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (जान्हवी कपूर) की फिल्म ‘रूही’ (रूही) का नया गाना रिलीज किया गया है। रिलीज होने के साथ ही यह गाना विवादों में आ गया है। बॉलीवुड में रीमेक का चलन जोरो पर है। चाहे फिल्म की कहानी हो या फिल्म के गाने सब कुछ रिमिक्स के नाम पर परोसा जा रहा है। देखने को मिल रहा है कि गानों से लेकर सीन तक रिक्रिएट किया जा रहा है। अब कहने को तो ये एक नया ट्रेंड है, लेकिन बॉलीवुड के तबके को यह पसंद नहीं आ रहा है। फिल्म ‘रूही’ के गीतों ने एक बार फिर इस विवाद को हवा दे दी है। सिंगर सोना मोहपात्रा ने अपनी नाराजगी ट्वीट कर जताई।

‘रूही’ के गाने को देख कर सोना मोहपात्रा अपने फर को ओवर में नहीं कर पाया और ट्वीटर पर भड़ास निकाल दी। सोना ने एक ट्वीट कर लिखा कि ‘बॉलीवुड में गानों के रिमिक्सिंग का चलन जारी है। इससे यह साफ संदेश है कि हमें न ओरिजिनल क्र की कद्र है न ही कंपोजर, सिंगर की इज्जत है। इससे पता चलता है कि कुछ नए करने का विश्वास ही नहीं बचा है। ‘

‘रूही’ फिल्म के गाने ‘नदियों पार’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी की अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस गाने में जाह्नवी डांस भी बहुत अच्छा किया गया है। लेकिन यह गाना जिस पर जाह्नवी शानदार डांस कर वाहवाही प्राप्त कर रहे हैं, वास्तव में वह म्यूजिकल ग्रुप शुमार का एक फेमस पंजाबी गाना है। इस गाने के बोल इतने अच्छे हैं कि आज भी कई लोगों को याद हैं। अब जब इतने सालों बाद उस गाने को फिर से गाया जाता है तो सिंगर सोना मोहपात्रा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया ।बता दें कि सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा ही रिमिक्स और रिमेक गानों के खिलाफ रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड में गानों की रिमिक्स पर सोना नाराजगी जता चुकी है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments