Home मध्य प्रदेश जुल्फों ने ले ली जान: बाइक चलाने के समय जुल्फें हवा में...

जुल्फों ने ले ली जान: बाइक चलाने के समय जुल्फें हवा में उड़कर आंखों पर आईं, उन्हें हटाते समय मोड़ पर ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

पुलिस को घटना की जानकारी देती मोहम्मद शाहिद।

  • छतरपुर से लौटकर दोनों बाइक सवार जा रहे थे जबलपुर
  • मंगलवार दोपहर साढ़े तीन बजे शाहगढ़ के पास पठानबली घाटी पर हुआ हादसा

एक युवक की जान की दुश्मन उसकी जुल्फें ही बन गई। बाइक चलाने के समय जुल्फें उड़कर आंखों पर आई और उन्हें आंखों से हटाने में जैसे ही बाइक चली रही युवक का ध्यान बटा, इसलिए में मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक से बाइक टकरा गई और बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे बाइक चली गई युवक का सिर फूट गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना मंगलवार दोपहर 3:30 बजे शाहगढ़ के पास पठानबली घाटी की है। मृतक जबलपुर का रहने वाला था। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि जबलपुर निवासी मतीन पिता लतीफ शाह (28) व मोहम्मद शाहिद पिता मोहम्मद हैदर दोनों आपस में रिश्तेदार है जो 26 फरवरी को जबलपुर से छतरपुर एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक क्रमांक एमपी 20 एमजेड 2429 से आया था। थे। मंगलवार को वे वापस जबलपुर लौट रहे थे। शाहगढ़ से लगभग तीन किलोमीटर दूर पठानबली घाटी के पास बाइक चली गई मतीन शाह के बाल बड़े होने की वजह से हवा में उड़ती आँखों पर आ गए। इससे उसे सामने का दिखना बंद हो गया। बाइक चलाने वाले मतीन ने जैसे ही एक हाथ से आँखों पर से बाल हटाए इतने में मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक से बाइक टकरा गई।

मृतक मतीन शाह (फाइल फोटो)

मृतक मतीन शाह (फाइल फोटो)

ट्रक की साइड की रगड़ लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों नीचे गिर गई। मतीन शाह के सिर में गंभीर चोट आने से सिर फूट गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया, जबकि पीछे बैठे मोहम्मद शाहिद के दाहिने पैर और बांए हाथ में चोटें आई हैं। टक्कर मार कर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने 108 और पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची शाहगढ़ पुलिस ने घायल शाहिद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। मृतक का शव पीएम के लिए भेजा गया। दोनों के परिजन को जबलपुर भी हादसे की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments