Home मध्य प्रदेश जेएएच में पकड़े गए दो फर्जी कर्मचारी: फर्जी ऑफर लेटर पर एक...

जेएएच में पकड़े गए दो फर्जी कर्मचारी: फर्जी ऑफर लेटर पर एक महीने से दो युवक कर रहे थे हड्ढी जोड़ विभाग में ड्यूटी, किसी को भनक तक नहीं थी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला19 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

जेएएच में पकड़े गए दो फर्जी ड्रेसर, इनको किसी अन्नू लोधी ने दिए थे ऑफर लेटर, पुलिस कर रही पूछताछ

  • देखने में अधीक्षक ने पूछा तुम कौन हो, फिर हुआ खुलासा
  • ओपीडी पहुंचे अधीक्षक को डॉ भी गायब मिले

शुक्रवार को जेएएच के हड्दी जोड़ विभाग में दो फर्जी कर्मचारी (डायरियां) पकड़े गए हैं। हैरत की बात यह है कि यह केआरएच के नाम से बने एक फर्जी ऑफर लेटर पर एक महीने से जेएएच में ड्यूटी कर रहे थे। न जाने कितने लोगों की ड्रेसिंग में उसने इस दौरान की होगी। यह खुलासा शुक्रवार सुबह जेएएच अधीक्षक डॉ। आरकेएस धाकड़ के निरीक्षण के दौरान हुआ है। दोनों युवकों को कंपू पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

शुक्रवार को जेएएच अधीक्षक डॉ। आरकेएस धाकड़ ओपीडी का निरीक्षण करने अचानक पहुंच गए। देखने के दौरान ओपीडी में कई डॉक्टर गायब मिले। इस पर वह काफी नाराज हुए और ओपीडी से होते हुए वह हड्ढी जोड़ विभाग में आ पहुंचे। यहां एक मरीज की ड्रेसिंग की जा रही थी। शिल्प चढ़ाईया जा रहा था। वहाँ पास ही दो लड़के खड़े थे। देखने के दौरान दोनों लड़कों को खड़ा देख जेएएच अधीक्षक ने पूछा यह कौन है। उनके बोलने से पहले वहां मौजूद एक नर्स सुशीला बोल पड़ी यह किसी मरीज के परिजन होंगे। जेएएच अधीक्षक ने लड़कों से इंटर की तो दोनों ने खुद को ड्रेसर बताकर जेएएच के हड्ढी जोड़ विभाग में पदस्थ को बताया। यह सुनकर अधीक्षक हैरान रह गए। दोनों लड़कों से पूछताछ की गई तो उनकी पहचान रेटेड भरतपुर निवासी अजीज सिंह लोधी और तरगंज निवासी मोहित कुमार के रूप में हुई है।

केआरएच का फर्जी ऑफर लेटर भी था

दोनों युवकों से जब हस्तक्षेप की गई तो उनके पास केआरएच के नाम एक प्रस्ताव लेटर था। जिसमें उन्हें डियर्स के पद पर हड्दी जोड़ विभाग में पदस्थ किया गया था। जब नर्स सुशीला से उनके बारे में पूछा गया तो नर्स का कहना था कि इनको किसी अन्नू लोधी ने यहां रखा था। ” जेएएच अधीक्षक ने कहा कि यह अन्नू लोधी कौन है और ऐसे ही कोई भी आकर ड्यूटी करने लगेगा। नर्स के जवाब से उसकी भूमिका भी संदिग्ध लग रही है। इसकी जांच जेएएच अधीक्षक करा रहे हैं। साथ ही दोनों पकड़े गए युवकों को कंपू पुलिस को सौंप दिया गया है।

1.20 लाख में मिला ऑफर लेटर

पकड़े गए युवकों ने खुलासा किया है कि उनके पास जो ऑफर लेटर था वह उन्हें अन्नू लोधी ने दिया था। अन्नू लोधी, अजीत सिंह का साढू है। उसे 1.20 लाख में नौकरी के लिए ऑफर लेटर लाकर दिया गया था। अजीत 10 दिन पहले ही हड्ढी जोड़ विभाग में आया है, जबकि मोहित को भी अन्नू ने ही नौकरी लगायी थी। उसको भी ऑफर लेटर के बदले 1.20 लाख रुपए देने वाले थे। वह एक महीने से यहां ड्यूटी कर रहा है। मिला उसे अभी तक वेतन नहीं मिला। अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments