Home उत्तर प्रदेश जेल से वायरल हुई थी तस्वीर: फांसी का इंतजार कर रही शबनम...

जेल से वायरल हुई थी तस्वीर: फांसी का इंतजार कर रही शबनम को बरेली जेल में शिफ्ट किया गया, फोटो वायरल करने वाले दोषी पुलिसकर्मी निलंबित


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामपुर, यूपी15 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

फांसी की बुकिंगफ्ता शबनम की 26 जनवरी को रामपुर जेल से इस तरह तस्वीर वायरल हुई थी। जांच के बाद दोषी पाए गए दो बंदी रक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

13 साल पहले प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के सात लोगों की हत्या करने वाली शबनम को सोमवार को बरेली जिला जेल में शिफ्ट दिया गया। वहीं रामपुर जेल से शबनम की मुस्कानराते हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जांच के बाद इस मामले में दोषी दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, अमरोहा के बावन खेड़ी की रहने वाली शबनम जिला रामपुर कारागार में कैद थी। उसे हाल ही में फांसी की सजा सुनाई गई है। रामपुर जेल से उसके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर मुस्कानुराते हुए वायरल हुए थे। मामला सामने आने के बाद मंडल कारागार मुरादाबाद ने जांच के आदेश दिए थे।

26 जनवरी को वायरल हुआ कुछ चित्र थे
रामपुर कारागार के जेल अधीक्षक पीडीएफ सलोनिया ने बताया कि 26 जनवरी को शबनम की कुछ तस्वीरें जेल से वायरल हुईं। जांच में वह सही पाया गया और इस मामले में दो बंदी रक्षकों को दोषी पाया गया है। जिसमें एक महिला सिपाही नाहिद बी और पुरुष सिपाही शुएब है। दोनों को ही निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सुरक्षा कारणों के कारण शबनम को बरेली जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

13 साल पहले: दवा देकर बेहोश किया गया, फिर कुल्हड़ी से काट दिया गया
अमरोहा के बाबनखेड़ी गांव की निवासी शबनम ने 15 अप्रैल 2008 को अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर अपने पिता शौकत अली, मां हाशमी, भाई अनीस अहमद, उसकी पत्नी अंजुम, भतीजी राबिया और भाई राशिद के अलावा अनीस के 10 महीने के बेटे अर्श की हत्या कर दी। कर दी थी। सभी को पहले दवा देकर बेहोश किया गया और इसके बाद अर्श को छोड़कर अन्य को कुल्हाड़ी से काट डाला गया था। शबनम ने अर्श का गला दबाकर उसे मारा था। जांच में पता चला था कि शबनम गर्भवती थी, लेकिन परिवारवाले सलीम से उसकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसी कारण से शबनम ने लव सलीम से मिलकर पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments