Home कानून विधि ट्रेडमार्क खोज और पंजीकरण पर लॉक्टोपस लॉ स्कूल और माइकलेगल वेबिनार

ट्रेडमार्क खोज और पंजीकरण पर लॉक्टोपस लॉ स्कूल और माइकलेगल वेबिनार


लॉक्टोपस लॉ स्कूल और माइकलेगल ‘ट्रेडमार्क खोज और पंजीकरण’ पर एक खुले और मुफ्त वेबिनार का आयोजन कर रहे हैं और इस बात पर प्रमुख ध्यान केंद्रित करते हैं कि कैसे पता लगाया जाए कि ट्रेडमार्क लागू करने लायक है या नहीं।

लॉक्टोपस लॉ स्कूल के बारे में

मई 2019 में संकल्पित और किक शुरू किया, और औपचारिक रूप से मार्च 2020 में लॉन्च किया गया, लॉक्टोपस लॉ स्कूल ने पिछले 10 महीनों में 3000 से अधिक कानून छात्रों, युवा वकीलों, पेशेवरों, शिक्षाविदों और व्यवसायिक लोगों को कौशल की एक विस्तृत श्रृंखला सिखाई है। 300 से अधिक छात्रों ने हमारे पाठ्यक्रम का मूल्यांकन किया है और औसत रेटिंग 89/100 है और हमारे ऑनलाइन पाठ्यक्रमों को ‘गर्म’ सीखने का अनुभव कहते हैं!

लीगल रिसर्च एंड राइटिंग, कॉन्ट्रैक्ट ड्राफ्टिंग एंड नेगोशिएशन, लिटिगेशन बेसिक्स, ODR, IPRs (ट्रेडमार्क, कॉपिराइट्स और पेटेंट्स के लिए अलग-अलग मॉड्यूल के साथ) और मूटिंग पर हमारे पाठ्यक्रम बदल गए हैं कि लोग कानूनी शिक्षा और ऑनलाइन कानूनी शिक्षा को कैसे देखते हैं। हमारे मुफ़्त और खुले वेबिनार में 20,000 से अधिक लोग शामिल हुए हैं।

इसका अर्थ है सुराणा और सुराणा, सुजाता चौधरी आईपी अटॉर्नी, ओक्सब्रिज जैसे प्रकाशक, दिल्ली प्रबंधन संघ जैसे उद्योग निकाय, आदि जैसे लॉ फर्मों के साथ व्यापक उद्योग की मान्यता।

वेबिनार के बारे में

एक नाम में क्या है, आप पूछें? खैर, सर विलियम, आज के दिन और उम्र में, एक नाम के बिना, आपके व्यवसाय की कोई पहचान नहीं है। डब्ल्यूमैंने सोचाटा ब्रांड, आपके सामान / सेवाओं का कोई मूल्य नहीं है।

एक वकील / ट्रेडमार्क अटॉर्नी के रूप में, यह न केवल पंजीकरण प्रक्रिया और ट्रिब्यूनल के कामकाज को जानना महत्वपूर्ण है, बल्कि यह भी जानना है कि आपके ग्राहक को ध्वनि कानूनी सलाह कैसे दी जाए, क्या नाम पहली जगह में पंजीकृत होने के लायक है। आखिरकार, आपको अपनी लड़ाई बुद्धिमानी से चुननी चाहिए।

हम आपको इस अवधारणा के बारे में बताने जा रहे हैं कि “ट्रेडमार्क खोज“। यह आपको किसी दिए गए ब्रांड नाम की नियमितता का अनुमान लगाने में मदद करेगा, अंततः आपको एक संसाधन और विश्वसनीय ट्रेडमार्क अटार्नी में बदल देगा। एक व्यवसाय के स्वामी या एक स्व-स्टार्टर के रूप में, यह आपको ब्रांड नाम चुनने में मदद करेगा जिसके पास पंजीकृत होने की उच्च संभावना है।

हम क्या चर्चा करेंगे

  1. सार्वजनिक खोज क्या है?
  2. एक प्रभावी सार्वजनिक खोज कैसे करें?
  3. वे कौन से आधार हैं जिनके तहत रजिस्ट्री आपत्ति उठा सकती है?
  4. IP India की वेबसाइट को कैसे नेविगेट करें
  5. उपयोग खोज के लिए Google पर खोजें (लाइव डेमो)
  6. सार्वजनिक खोज करने के लिए कस्टम टूल (माइकटाम सर्च) (लाइव डेमो)

‘ट्रेडमार्क खोज और पंजीकरण’ पर लॉक्टोपस के नि: शुल्क वेबिनार के लिए यहां पंजीकरण करें

किसको उपस्थित रहना चाहिए?

यदि आप अभ्यास के किसी भी क्षेत्र में कानून के छात्र या कानूनी पेशेवर हैं, या कोई व्यक्ति केवल एक नए व्यवसाय के लिए ट्रेडमार्क पंजीकरण के महत्व का पता लगाने की कोशिश कर रहा है, तो आप इस वेबिनार में भाग ले सकते हैं।

माइकलेगल के बारे में

माइकलेग एशिया का पहला कृत्रिम रूप से बुद्धिमान कानूनी सहयोगी है जो कानूनी टीमों को ट्रेडमार्क खोज, ट्रेडमार्क देखने, आईपी प्रबंधन और अनुबंध प्रूफरीडिंग जैसी विभिन्न प्रक्रियाओं को स्वचालित करने में मदद करता है। माइकलेगल 100 से अधिक कंपनियों के साथ काम कर रहा है, जैसे पिडिलाइट, एयरटेल, बजाज फिनसर्व जैसे कानून फर्मों से लेकर चड्ढा और चड्ढा, आनंद और आनंद और कई और कंपनियां।

स्पीकर के बारे में

तुषार भार्गव माइकलेगल के सह-संस्थापक हैं। माइकलेगल शुरू करने से पहले, तुषार खुद एक आईपी वकील थे और अपने ब्रांडों की सुरक्षा के लिए बहुत सारे स्टार्टअप और एमएसएमई से परामर्श किया था।

‘ट्रेडमार्क खोज और पंजीकरण’ पर लॉक्टोपस के नि: शुल्क वेबिनार के लिए यहां पंजीकरण करें

विवरण

दिन, तिथि, समय: शुक्रवार, 05 मार्च, शाम 5:30 बजे – 6:30 बजे।

प्लेटफ़ॉर्म: ज़ूम (सभी अनिवार्य सुरक्षा उपायों के साथ)।

शुल्क: नि: शुल्क।

प्रमाण पत्र: नहीं। कृपया इसे अपने ज्ञान और अंतर्दृष्टि के लिए उपस्थित करें।

ट्रेडमार्क खोज पर लॉक्टोपस के नि: शुल्क वेबिनार के लिए यहां पंजीकरण करें पंजीकरण ‘

ट्रेडमार्क के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?

यहाँ बौद्धिक संपदा कानून और अभ्यास पर हमारे पाठ्यक्रम की जाँच करें

ट्रेडमार्क लॉ एंड प्रैक्टिस पर हमारे पाठ्यक्रम की जाँच करें

अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments