Home मध्य प्रदेश ट्रॉली चोरी, पीछा करने पर की फायरिंग: फौजी के घर से ट्रॉली...

ट्रॉली चोरी, पीछा करने पर की फायरिंग: फौजी के घर से ट्रॉली चोरी कर ले गए बदमाश, पीछा किया तो चला दीं गोलियां, छिपकर बचाई जान


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

डीडी नगर में फौजी के घर के बाहर से ट्रॉली चुराकर ले जाने वाला एक बदमाश सीसीटीवी में दिखा रहा है

  • महाराजपुरा डीडी नगर में सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात हुई घटना
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

फौजी के घर के बाहर से कुछ लोग ट्रॉली चोरी कर ले गए। आवाज सुनकर फौजी बाहर आया और बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी। पर बदमाशों ने इसी समय ताथातोड़ गोलियां चला दीं। किसी तरह फौजी ने छिपकर जान बचाई। घटना कुरपुरा के डीडी नगर में सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात की है। सूचना मिलते ही पुलिस भी सड़कों पर उतर आई और नाकाबंदी की, लेकिन बदमाश ट्रॉली को कहां ले गए कुछ पता नहीं चला। ‘ पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हुई है।

वरदात के बाद फौजी और उसके बेटे, हड़बड़ाहट में गाड़ी निकालते हुए और बदमाशों का पीछा करने जाते हैं

वरदात के बाद फौजी और उसके बेटे, हड़बड़ाहट में गाड़ी निकालते हुए और बदमाशों का पीछा करने जाते हैं

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर निवासी राजवीर सिंह पुत्र पदम सिंह सेना से रिटायर्ड जवान हैं। अभी अपनी पुश्तैनी जमीन पर खेती करते हैं। सोमवार रात वह खाना खाकर सो गया। रात लगभग 1 बजे आधा दर्जन बदमाश उनके घर पर पहुंचे और दरवाजों के बाहर खड़ी ट्रॉली को कनेक्टर में अटकाकर ले गए। जब ट्रेलर की आवाज सुनकर राजवीर की नींद खुली तो उन्होंने बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी। इस पर बदमाशों ने एक के बाद एक दो फायर किए। गोली चलते ही फौजी वहीं खड़ा सा रह गया। इसके बाद अपने बच्चों को बुलाया। कार निकालकर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कोई हाथ नहीं आया।

पुलिस ने कहा की खोज करना, नहीं है आ गया हाथ

सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश में सर्चिग शुरू की, लेकिन वह हाथ नहीं आया है। पुलिस समझ नहीं पा रही है। इतनी जल्दी बदमाश ट्रॉली को लेकर कहां गायब हो गए, जबकि हाइवे और चौराहों पर चेकिंग लगा दी गई।]पुलिस को आशंका है कि आसपास ही कहीं ट्रॉली को छिपाया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में है कैद हुआ वारदात

पुलिस ने जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वरदात को अंजाम देते हुए आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश रिकॉर्ड है। एक बदमाश जो अंदर तक आया है उसका फुटेज साफ आया है। पर वह मुंह पर साफी बांधे हुए थे। पुलिस ने यह फुटेज अपने पास होने के बारे में चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments