Home तकनीक और ऑटो ट्विटर टैकल COVID-19 वैक्सीन मिसिनफॉर्मेशन विद लेबल, स्ट्राइक पॉलिसी

ट्विटर टैकल COVID-19 वैक्सीन मिसिनफॉर्मेशन विद लेबल, स्ट्राइक पॉलिसी


ट्विटर ने कहा कि यह उन ट्वीट्स पर चेतावनी लागू करेगा जिनमें COVID-19 टीकों के बारे में भ्रामक जानकारी है और प्रवर्तन की हड़ताल प्रणाली को लागू करना है जो उपयोगकर्ताओं को बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से प्रतिबंधित देख सकते हैं।

सोशल मीडिया नेटवर्क ने पहले सार्वजनिक स्वास्थ्य सूचना को बढ़ावा देना शुरू किया COVID-19 एक वैश्विक महामारी घोषित किया गया था। इसने वायरस के बारे में राक्षसी रूप से गलत या भ्रामक सामग्री को हटाने का भी लक्ष्य रखा, जिसमें नुकसान पहुंचाने का सबसे अधिक जोखिम था।

अपने COVID-19 मार्गदर्शन की शुरुआत के बाद से, इसने 8,400 से अधिक ट्वीट हटा दिए और 11.5 मिलियन खातों को चुनौती दी।

अधिक से अधिक लोगों को अब वैक्सीन के बारे में आधिकारिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सूचना की तलाश है क्योंकि दुनिया भर में कार्यक्रम शुरू किए गए थे, यह कहा गया था मार्गदर्शन का विस्तार करें

कैटी मिनशॉल, ट्विटर का है यूके की सार्वजनिक नीति के प्रमुख ने कहा कि कंपनी ने लोगों को विश्वसनीय सार्वजनिक स्वास्थ्य जानकारी देने में भूमिका निभाई।

“हम दुनिया भर के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ काम करना जारी रखते हैं – (ब्रिटेन की स्वास्थ्य सेवा) एनएचएस सहित – हमारी सेवा पर विश्वसनीय और सटीक सार्वजनिक स्वास्थ्य जानकारी तक पहुँच सुनिश्चित करने के लिए, जिसमें COVID-19 टीके शामिल हैं,” उसने रायटर को बताया।

“आज हम उन ट्वीट्स पर लेबल लगाना शुरू करेंगे जिनमें COVID-19 टीकों के बारे में भ्रामक जानकारी हो सकती है, सेवा से सबसे हानिकारक COVID-19 भ्रामक जानकारी को हटाने के हमारे निरंतर प्रयासों के अलावा।”

उन्होंने कहा कि मौजूदा काम पर बनाया गया दृष्टिकोण सुरक्षा और प्रभावशीलता की प्रभावशीलता के बारे में झूठे दावों के खिलाफ गार्ड है।

महामारी से लड़ने के लिए सरकारी योजनाओं के केंद्र में टीके हैं, जो अब तक 2.6 मिलियन से अधिक मौतें हुई हैं।

हालाँकि, चिंताएँ हैं कि शॉट्स के सार्वजनिक अविश्वास टीकाकरण कार्यक्रमों की सफलता को खतरे में डाल सकते हैं।

सर्वेक्षण और डेटा देश और जनसांख्यिकीय समूह के अनुसार एक शॉट प्राप्त करने की इच्छा के विभिन्न स्तरों को दिखाते हैं।

ब्रिटेन में, जहां एक तिहाई से अधिक वयस्कों को कम से कम एक टीका शॉट मिला है, अधिकारी कुछ जातीय समूहों के बीच संकोच को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।

© थॉमसन रायटर 2021


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments