Home तकनीक और ऑटो ट्विटर में जुड़ा एक और फीचर, एंड्रॉइड यूजर्स के लिए स्पेस लॉन्च

ट्विटर में जुड़ा एक और फीचर, एंड्रॉइड यूजर्स के लिए स्पेस लॉन्च


प्रतीकात्मक तस्वीर

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म सैटेलाइट (ट्विटर) ने पूर्व में आईफोन यूजर्स के लिए क्लबहाउस (क्लबहाउस) जैसी सुविधा की टेस्टिंग की थी।

नई दिल्ली। दुनिया भर में करोड़ों लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सोनी (ट्विटर) ने भारत सहित वैश्विक स्तर पर चयन अपहरणकर्ता यूजर्स के लिए स्पेसिस (स्पेस) उपलब्ध करा रही है। यह एक AUD चैट फीचर है।

आईप यूजर्स के लिए क्लब हाउस जैसी सुविधा की टेस्टिंग
इंटरनेट ने पूर्व में आईफोन यूजर्स के लिए क्लबहाउस (क्लबहाउस) जैसे फीचर की टेस्टिंग की थी। चूंकि अब यह फीचर एंड्रायड पर उपलब्ध कराया गया है, अधिक यूजर्स इसका उपयोग कर सकता है। भारत में यूजर्स को इसका ज्यादा फायदा होगा क्योंकि यहां डिवाइस डिवाइस का दबदबा है।

ये भी पढ़ें- सस्ते में 1.5 टन के दमदार स्प्लिट एसी, लिस्ट में हायर और व्हर्लपूल जैसे पॉपुलर ब्रैंड शामिल हैंकंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

वेब ने स्पेसिस पेज के जरिए ट्वीट में बताया, ” एंड्रायड यूजर्स! हमारा बीटा बढ़ रहा है। आज से आप जुड़ सकते हैं और किसी भी अंतरिक्ष पर बात कर सकते हैं। जल्द ही आप अपना स्पेस बना सकते हैं, लेकिन इसके लिए हम अभी भी कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं। ”

वेब के भारत में यूजर्स की संख्या 1.75 करोड़ है।

हाल ही में ट्विटर में जुड़ा हुआ वॉयस मैसेज फीचर था
हाल ही में रेडियो ने अपने प्लेटफॉर्म में एक और फीचर जोड़ा है। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट मैसेज (प्रत्यक्ष संदेश) के लिए एक नए वॉयस मैसेजिंग फीचर की टेस्टिंग कर रही है। वॉयस मैसेज फीचर को 17 फरवरी से धीरे-धीरे भारत, जेन और जापान के यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अब 140 सेकंड लंबे वॉयस मैसेज को डायरेक्ट मैसेज में भेज सकते हैं। कंपनी ने इस फीचर को पांडा और आईओएस दोनों ही यूजर्स को उपलब्ध कराया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments