Home मध्य प्रदेश डीआईजी ऑफिस में हड़कंप: ऑटो से चार-पांच बैग लेकर युवक, बोला -...

डीआईजी ऑफिस में हड़कंप: ऑटो से चार-पांच बैग लेकर युवक, बोला – माय बैग में घुसने की सामग्री, भगी-भगी पहुंची बम स्क्वायड दस्ते ने की चेकिंग, भीतर मेटर्स


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

बम स्क्वायड दस्ते के पास चारों बैग को जांचा, लेकिन उसमें कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली।

इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में उस समय हड़कंप मच गया, जब औक से आया एक युवक ने चार-पांच बैग उतार दिए और बोला कि इसमें संदिग्ध सामग्री है। यह सुनकर सभी के हाथ पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल बम स्क्वायड दस्ते को बुलवाया और बैग की तलाशी करवाई। बैग की तलाशी ली गई तो उसके भीतर के कागज मिले। कुछ नहीं मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि बैग के साथ आया युवक मानसिक रूप से बीमार है। युवक अपना नाम भी नहीं बता रहा है।

औटो चालक अशोक युवक को कंट्रोल रूम के पास पहुंचा था।

ऑटो चालक अशोक युवक को कंट्रोल रूम के बारे में पता चला था।

ऐसा पूरा विषय है

ऑटो चालक अशोक ने बताया कि सुबह वे अपना ऑटो लेकर रेडिशन चौराहे के पास खड़े थे। उक्त युवक चार-पांच बैग खींचते हुए आया और बोला कि मुझे थाने लेकर चलो। इस पर मैं उसे विजय नगर थाने लेकर पहुंचा। यहाँ से वह उसे पलासिया स्थित कंट्रोल रूम ले आया। यहां पर मैडम ने कहा कि उसे रीगल चौराहे स्थित डीआईजी आईसिस पर छोड़ दो। इसके बाद मैं उसे यहाँ लेकर आया। ऑटो में बैठने के बाद वह अपने आप में ही पता नहीं क्या-क्या बातें कर रहा था। हेड क्वार्टर एएसपी मनीष पाठक सोनी ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखाई दे रहा है। युवक के पिता पैरामिलिट्री फोर्स में पदस्थ हैं। युवक भी एयर फोर्स टेक्निकल स्टाफ में है। युवक की तबीयत खराब होने के बाद वह मानसिक बीमार हो गया है।

पांच बैग के बारे में औक से आया युवक था।

पांच बैग के बारे में औक से आया युवक था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments