Home फ़िल्मी दुनिया तुम्हें पता है? शादी से 4 साल पहले दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह...

तुम्हें पता है? शादी से 4 साल पहले दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने कर ली थी सगाई


‘बाजीराव मस्तानी’ फेम एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘वास्तव में हम दोनों ने अपनी शादी से 4 साल पहले एक निजी समारोह में इंगेजमेंट कर ली थी।

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक चर्चित कपल में से एक दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) और रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) ने नवंबर 2018 में शादी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले दोनों ने लगभग छह साल एक-दूसरे को डेट किया था।

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक चर्चित कपल में से एक दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) और रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) को उनके रोम के लिए जाना जाता है। दोनों के सच्चे प्यार ने लोगों में मैरिज इंस्टीट्यूशन के हजारों साल के विश्वास को बहाल किया है।

2012 में एक-दूसरे से मिला यह पावर कपल, एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ था। इसके बाद भी वे अपने लव और अफेयर को छुपाकर रखते थे, तो उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री हमेशा बिना बोले ही उनके प्रेम संबंध के बारे में बात करती थी। कहा तो यहां तक ​​जाता है कि रणवीर और दीपिका 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन आप जानते हैं कि दो साल तक डेट करने के बाद पावर कपल एक-दूसरे से जुड़ गए थे।

‘बाजीराव मस्तानी’ फेम एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘वास्तव में हम दोनों ने अपनी शादी से 4 साल पहले एक निजी समारोह में इंगेजमेंट कर ली थी। यह कोई नहीं जानता है कि हमारी सगाई 4 साल पहले हुई थी। केवल उनके माता-पिता और मेरे माता-पिता और हमारी संबंधित बहनें ही इसके बारे में जानती थीं। ‘

जबकि दोनों की सगाई एक विश्वास मामला था, रणवीर और दीपिका ने श्योर किया कि दुनिया उनकी शादी के बारे में जाने, क्योंकि उन्होंने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। वर्क मे की बात करें तो यह पावर कपल, जिसने पिछली बार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ साथ-साथ काम किया था, को अगली बार शादी के बाद पहली बार कबीर खान की मोहन अवेटेड फिल्म ’83 ‘ में दोनों की ओर से केमिस्ट्री को देखा जाएगा। इसके अलावा, दीपिका, शकुन बत्रा के उस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसका टाइटल अभी तक घोषित नहीं किया गया है। इसमें दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments