Home फ़िल्मी दुनिया 'तेजस' में सिखों का रोल करने पर बोलीं कंगना रनौत, 'इससे ​​मेरे...

‘तेजस’ में सिखों का रोल करने पर बोलीं कंगना रनौत, ‘इससे ​​मेरे चेहरे पर इंस्टैंट स्माइल थी’


कंगना रनौत ने यह भी खुलासा किया कि ‘तेजस’ की शूटिंग इस बसंत में शुरू होगी, जो उनके बर्थडे का महीना भी है।

डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा (सर्वेश मेवाड़ा) की डेब्यू इस फिल्म में कंगना रनौत (कंगना रनौत) भारतीय वायु सेना की अधिकारी के रोल में दिखेंगी। अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट में कंगना ने बताया है कि, अब तक उन्हें पता नहीं था कि यह फिल्म में उनका नेक्टर एक सहायक सैनिक है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 4:21 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड कंगना रनौत (कंगना रनौत) ने लुक टेस्ट के साथ फिल्म ‘तेजस (तेजस)’ के लिए शूटिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें अब तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि फिल्म में उनका किरदार एक सिख सैनिक का है। उन्होंने वर्दी पर छपे अपने नैक्टर के नाम की एक छवि भी शेयर की।

अपने एक्शन थ्रिलर मूवी ‘धाकड़’ की शूटिंग को रैप करने के बाद, कंगना रनौत ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘तेजस’ के लिए काम करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि उन्होंने आगामी फिल्म के लिए एक लुक टेस्ट के साथ अपनी शूटिंग शुरू कर दी है।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ‘तेजस’ की शूटिंग इस बसंत में शुरू होगी, जो उनके बर्थडे का महीना भी है। डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा (सर्वेश मेवाड़ा) की डेब्यू इस फिल्म में कंगना रनौत भारतीय वायु सेना की अधिकारी के रोल में दिखेंगी। अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में ‘क्वीन’ फेम एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ यह बात शेयर की है कि, अब तक उन्हें पता नहीं था कि सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनका बेनेक्टर एक सिख सैनिक है।

कंगना रनौत का ट्वीट।

अपने रेडियो हैंडल पर कंगना ने एक इमेज शेयर की है, जिसमें इस फिल्म में उनके नैक्टर का नाम ‘तेजस गिल’ दिखाया गया है, जो वर्दी पर नजर है। इस छवि के कैप्शन में, उन्होंने यह भी मेंशन किया है कि, फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ते हुए उनके फेस पर ‘इंस्टैंट स्माइल'[आई।थलाइवीस्टारनेट्वीटकिया’तेजसमेंएकसिखसैनिककारोलकररहाहूं।मुझेतबतकयहपतानहींचलाजबतककिवर्दीपरमैंनेअपनेनेक्टरकापूरानामनहींपढ़ा।इससेमेरेचेहरेपरइंस्टैंटस्माइलथी।हमारीलालसाओंऔरप्रेममेंप्रकटहोनेकाएकतरीकाहैब्रह्मांडहमारीसमझकीतुलनामेंअधिकतरीकोंसेहमेंबातकरताहै।

इस बीच, तेजस को रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने एलनेंस किया है। आगामी फ्लिक के बारे में जानकारी देते हुए कंगना ने पहले मुंबई मिरर को बताया कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म युवाओं में देशभक्ति और व्यवहार की भावना पैदा होगी। ‘धाकड़’ के अलावा एक्ट्रेस के पास अभी जे। जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिर्डा ‘प्रोजेक्ट’ हैं। कंगना ने ‘थलाइवी’ की भी शूटिंग पूरी कर ली है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments