Home मध्य प्रदेश दर्दनाक हादसा, जिंदा जला ट्रक ड्राइवर: डंपर से टक्कर के बाद ट्रक...

दर्दनाक हादसा, जिंदा जला ट्रक ड्राइवर: डंपर से टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, स्टेयरिंग में फंता रह गए घायल ड्राइवर; लोग वीडियो बनाते रहते हैं


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हाइवे पर बिलौआ के पास डंपर-ट्रक की टक्कर के बाद जलते ट्रक-डंपर, ट्रक चालक जिंदा जल गया है

  • हाइवे पर बिलौआ के पास हुआ सड़क हादसा
  • घटना रात 2 बजे हुई, जब तक फायर बिग्रेड पहुंची जल चुकी थी चालक

तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक चालक स्टेयरिंग में फंस गया। इसी दौरान ट्रक और डंपर में आग लग गई। ट्रक का चालक आग में जिंदा जल गया। घटनास्थल पर काफी लोग खडे थे। सभी घटना का वीडियो बना रहा है। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 2 बजे हाईवे पर बिलौआ के पास की है। जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची काफी देर हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने पानी डालकर आग तो बुझा दी, लेकिन चालक की जान नहीं बचा सकी। पुलिस ने जले हुए शव को निगरानी में बारे में पोस्टमार्टम बना दिया है।

यह फोटो ग्वालियर की ओर से जा रहा है एक ट्रक से बनाया गया है, इसमें लोग खड़े तमाशा देखते हैं

यह फोटो ग्वालियर की ओर से जा रहा है एक ट्रक से बनाया गया है, इसमें लोग खड़े तमाशा देखते हैं

मुरैना निवासी 28 वर्षीय सीताराम गुर्जर पुत्र भगवान सिंह गुर्जर ट्रक चालक है। मंगलवार रात वह बिलौआ थाना स्थित क्रेशर मार्केट पर सामान लेकर आया था। रात लगभग 2 बजे सीताराम ट्रक अनोद करने के बाद वापस लौट रहा था। अभी वह हाइवे पर पहुंच गया था कि तभी सामने से आ रहे डंपर (एमपी 07 एचबी -9920) के चालक ने तेजी से लापरवाही से चलाते हुए ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गए और स्टेयरिंग में ही फंस गए।

अभी आसपास खड़े कुछ लोग कुछ सोचते हैं उससे पहले ही ट्रक में तेज धमाके के साथ आग लग गई। चंद मिनट में डंपर में भी आग लग गई। डंपर का चालक कूदकर भाग गया, लेकिन ट्रक चालक घायल होने और स्टेयरिंग में फंसे होने के कारण नहीं निकल पाया। कुछ राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची आग ने पूरे ट्रक को चपेट में ले लिया था। सीताराम ट्रक की सीट पर ही फंसा जिंदा जल गया।

वोकल ने कहा बुझै आग
मामला का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल अमले ने सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। पर इस सब में लगभग 1 घंटा लग गया और सीताराम हमेशा के लिए खामोश हो गए।

वह जिआदा जलता रहा पीपल वीडियो बना रहा है
जिस समय सीताराम ट्रक में जिंदा जल रहा था। लोग सड़क पर खड़े होकर देख रहे थे। ट्रक में इतनी भीषण आग लगी थी कि लोग कुछ भी नहीं कर सकते थे। सीमाराम ट्रक में जिंदा जलता रहा और लोग बाहर खड़े होकर वीडियो बनाते रहे। जलते ट्रक को देखने के लिए आधा सैकड़ा वाहन कुछ ही मिनट में वहां रूक गया। रात को जाम की स्थिति भी बन गई थी।

डंपर चालक की तलाश
घटना का कारण डंपर चालक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी हैं। गाड़ी का नंबर परिवहन विभाग की वेबसाइट पर किसी अशोक सिंह यादव के नाम पर है। जिनकी फर्म मैसूर अशोक सिंह बैंकर्स कॉलोनी थीटपुर के नाम पर है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments