Home मध्य प्रदेश दिनदौड़ लूटी चेन: वृद्ध महिला का पीछा करते पैदल आया लुटेरा, झपट्ठा...

दिनदौड़ लूटी चेन: वृद्ध महिला का पीछा करते पैदल आया लुटेरा, झपट्ठा मारकर रोबोट चेन, बाइक सवार साथी के साथ भाग गया।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

वायु नगर में महिला के गले पर झपट्ठटा मारकर चेन लूटता बदमाश, महिला ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भाग गई

  • सोमवार सुबह 8 बजे वायु नगर में हुई वारदात
  • पुलिस सड़कों पर चेकिंग करती रह गई, लुटेरे भाग गए

बाइक सवार दो बदमाश एक वृद्ध महिला से झपट्ठ मारकर चेन लूट ले गए। वरदात अलंड रोड वायु नगर में सोमवार सुबह 8 बजे की है। एक बदमाश महिला का पीछा करते हुए पैदल आए और झपट्ठा मारकर चेन लूट ली। दौड़ लगाते हुए वह अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। महिला ने भागकर उसका पीछा भी किया, लेकिन वह पलक झपकते ही गायब हो गई। दिनदहाड़े चेन लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन पुलिस चेकिंग करते ही रह गई और लुटेरे भाग निकले। लूटी गई चेन की कीमत 1 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है।

वारदात से पहले इस तरह बदमाश पैदल-पैदल महिला का पीछा करता रहा, घटना स्थल के पास सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ मड्डा

वारदात से पहले इस तरह बदमाश पैदल-पैदल महिला का पीछा करता रहा, घटना स्थल के पास सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ ददात

महाराजपुरा थाना क्षेत्र के वायु नगर निवासी राम सनेही समाधिया रिटायर्ड डॉ। है। सोमवार को उनकी 62 वर्षीय पत्नी प्रेमलता समाधिया पास ही रहने वाले एक परिचित के घर किसी काम से आई थीं। काम पूरा होने के बाद वह अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे। अभी वह घर से कुछ ही दूरी पर थे कि तभी एक नकाबपोश बदमाश पीछा करते हुए पैदल-पैदल आया। बदमाश ने मौका देखकर महिला के गले पर झपट्ठ मारा और चेन लूटकर दौड़ लगा दी। चेन लूट होने के बाद प्रेमलता ने भी शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे दौड़ लगा दी। लगभग 50 मीटर तक पीछा किया, लेकिन बदमाश गली के कॉर्नर पर अपने बाइक सवार साथी के साथ बैठकर भाग गया। महिला ने लूट की सूचना परिजन व पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

पड़ोसी तत्काल आए शोर सुनकर

प्रेमलता का शोर सुनकर आस-पास के लोग मदद करने पहुंचे थे। पुलिस को सूचना देने के साथ ही लुटेरों की तलाश की। बाइक के बारे में लुटेरों के भागने के रास्ते पर पीछे तक चले गए, लेकिन लुटेरे के हाथ नहीं आए।

पैदल दिखने वाले लुटेरे का दूसरा साथी जो बाइक स्टॉप कर लगातार समीक्षा पॉजिशन में रहा, उसी के साथ बैठकर बदमाश भाग गया

पैदल दिखने वाले लुटेरे का दूसरा साथी जो बाइक बंद कर कर लगातार समीक्षा पॉजिशन में रहा, उसी के साथ बैठकर बदमाश भाग गया

यह लुटेरों का हुलिया है

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जिस बदमाश ने झपट्ठा मारकर चेन लूटी उसकी उम्र 24 से 25 साल के लगभग होगी। उसने अपना चेहरा सैफी से छिपाकर रखा था। जिससे वह नहीं देख सके। साथ ही वह जींस पहने हुए थी। उसके साथी का हुलिया भी ऐसा ही है। जो फुटेज में दिख रहा है।

सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्ड घटना

वारदात के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों खंगाले तो दो कैमरों में आरोपी और वारदात स्पष्ट दिख रही है।]बदमाश महिला के पीछे चलने-घूमने आती दिख रही है। उसके पीछे एक बाइक सवार आ रहा है। जो झपट्‌टा हत्या के दौरान टर्न लेकर गली के कॉर्नर तक पहुंच जाता है। इसी साथी के साथ आरोपी बैठकर फरार हो जाता है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments