Home उत्तर प्रदेश दिलचस्प हुआ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को...

दिलचस्प हुआ पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को दिया समर्थन, बोले- हर एक कार्यकर्ता TMC के साथ


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झूठा5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव।

  • अखिलेश यादव ने झांसी में बयान दिया
  • बोले- राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा टीएमसी का प्रचार करेंगे

पश्चिम बंगाल में सत्ता की कुर्सी हासिल करने के लिए हर जतन कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राह में रोड़ा अटकाने के लिए विपक्षी दल तैयार हैं। एक तरफ जहां संयुक्त मोर्चा ने बंगाल चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करने का ऐलान किया है, वहीं बुधवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सपा ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का समर्थन करेगी। कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे।

बुंदेलखंड का भाजपा में विश्वास तोड़ा

यह बयान अखिलेश यादव ने झांसी में दिया था। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करते हुए अपने क्षेत्र से पूर्ण बहुमत दिया था। लेकिन भाजपा ने उनका 100 फीसदी विश्वास तोड़ा है। बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। यहां से जो सांसद चुनकर लोकसभा गए थे, वे बजट में किसानों के मुद्दे को नहीं रख पाए।

ओरछा में प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे

झांसी में कुछ समय रुकने के बाद अखिलेश यादव सड़क मार्ग से मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में स्थित शिविर स्थल ओरछा क्लब और रिसॉर्ट रवाना हो गए हैं। रात्रि विश्राम के बाद वे अगले दिन भी शिविर में भाग लेंगे। शिविर में झांसी, ललितपुर और जालौन जिले की नौ विधानसभाओं के 100-100 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments