Home देश की ख़बरें दिल्ली में हादसा: प्रताप नगर के इलाके कीस्मैटिक फैक्ट्री में आग, एक...

दिल्ली में हादसा: प्रताप नगर के इलाके कीस्मैटिक फैक्ट्री में आग, एक की मौत; सिलेंडर फटने से हुआ हादसा


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

चश्मदीदों के मुताबिक, गैस सिलेंडर में धमाके के बाद फैक्टरी में आग लगी। बचाव कार्य में लगे एक फायर सर्विस पर्सनल भी आग में झुलस गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के प्रताप नगर इलाके की दोमैटिक फैक्ट्री में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब 28 गाड़ियां पहुंची हैं और लगभग 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

फायर ऑफिसर राजिंदर अटवाल ने बताया कि चश्मदीदों के मुताबिक, गैस सिलेंडर में धमाके के बाद फैक्टरी में आग लग गई। बचाव कार्य में लगे एक फायर सर्विस पर्सनल भी आग में झुलस गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने आग पर काबू पा लिया है।

फैक्ट्री में कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौने, बैग बनाने के अलावा अन्य काम भी किए जाते हैं।

फैक्ट्री में कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौने, बैग बनाने के अलावा अन्य काम भी किए जाते हैं।

हादसे के वक्त अंदर 40 मजदूर थे
सूत्रों के मुताबिक, इस फैक्ट्री के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरह के काम होते हैं। यहाँ कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौने, बैग बनाने के अलावा अन्य काम भी किए जाते हैं। आग लगने के दौरान इस जगह पर करीब 40 मजदूर थे, जो अभी तक वहां बाहर आ गए।

सुबह 3:45 बजे की घटना
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आग तड़के के पौने चार बजे से शुरू हुई। आग लेता ही फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गया और मजदूर किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर भागे। फिर घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। आग पर काबू पाने के लिए दिल्ली फायर सर्विस के कर्मचारियों को लगभग 5 घंटे लगे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments