Home फ़िल्मी दुनिया दिशा पटानी ने टाइगर के बर्थडे पर शेयर की मजेदार फोटो, बहन...

दिशा पटानी ने टाइगर के बर्थडे पर शेयर की मजेदार फोटो, बहन कृष्णा को नहीं आई पसंद


दिशा ने फनी अंदाज में टाइगर को बर्थडे विश किया। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ (टाइगर श्रॉफ) का आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर दिशा पटानी (दिशा पटानी) ने फनी फोटो शेयर कर विश किया। वहीं, इस फोटो पर कृष्णा श्रॉफ (कृष्णा श्रॉफ) ने भी कमेंट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (टाइगर श्रॉफ) । आज 31 वां जन्मदिन है। टाइगर श्रॉफ को उनके बर्थडे पर सेलेब्स के अलावा उनके फैंस लगातार विश कर रहे हैं जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे मौके पर मौके पर टाइगर की अच्छी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (दिशा पटानी) ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया।

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ की तीन फोटो शेयर की है, लेकिन तीनों ही बेहद मजेदार है। इस फोटो में टाइगर डार्क शेड में हैं और टचचैट जैसे ऐप की मदद से रैबिट लुक दिया गया है। हा स्टाइल बनवाते समय ली गई इस फोटो में टाइगर फनी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं दिशा पटानी ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है। दिशा ने लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे द कैसिनोवा, हमेशा बनी (अंद) की तरह चमकते रहो’। दिशा के इस मजेदार कैप्शन से पता चलता है कि ये दोनों के बीच कितना प्यार है।

टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिशा पटानी की इस मस्ती भरी पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं। फैंस को जहां दिशा की मस्ती रास आ रही वहीं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (कृष्णा श्रॉफ) ने भी बहुत कम दिया, लेकिन बेहद मजेदार। कृष्णा ने इस फोटो पर लिखा कि ‘क्यूट, लेकिन दिशा पटानी तुम्हारे कलेक्शन में इससे बेहतर फोटो होगी।’ टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ को भी दिशा की मजेदार हरकत पसंद आई। उन्होंने हार्ट की इमोजी लगाकर खुशी जताई ।कुछ दिन पहले ही मुंबई में एक फुटबॉल मैच के दौरान टाइगर श्रॉफ घायल हो गए थे। टाइगर को चोटिल देखकर दिशा पटानी बेहद परेशान हो गई थीं। वह पूरे समय टाइगर की देखभाल में जुटी रही। वर्कफ्रंट की बात करें टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में ‘गनपत’, ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ भी है। आपको बता दें कि ‘हीरोपंती’ फिल्म टाइगर की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। अब इसके सीक्वल में भी टाइगर श्रॉफ धमाकेदार और एनेस अंदाज में नजर आने वाले हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments