Home फ़िल्मी दुनिया दीपिका पादुकोण को देख लट्टू हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जान ही ले...

दीपिका पादुकोण को देख लट्टू हुए रणवीर सिंह, बोले- ‘जान ही ले ले’


दीपिका-रणवीर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। फोटो साभार- @ deepikapadukone / ranveersingh / Instagram

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) और रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) दोनों अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते दिखते हैं। हाल ही में दीपिका के एक पोस्ट पर रणवीर ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जो अब चर्चा बना हुआ है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:26 फरवरी, 2021, 1:14 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड (बॉलीवुड) की ‘ममानी’ यानी दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) और बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) दोनों सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में होते होते हैं और ये ये रोमांटिक फैंस के लिए गोल्स है। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते दिखते हैं। हाल ही में दीपिका के एक पोस्ट पर रणवीर ने कुछ ऐसा कमेंट किया, जो अब चर्चा बना हुआ है।

दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वह व्हाइट शर्ट और ब्राउन कोट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दीपिका की इसी खूबसूरती के आगे रणवीर सिंह (रणवीर सिंह) लट्टू हो गए और अपने दिल का इजहार कमेंट बॉक्स में कर डाला।

दीपिका ने अपनी इस एड फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, पेश किया है # चचेरी बहन! लुई वुइटन के स्प्रिंग समर कलेक्शन का नया बैग। इस फोटो पर रणवीर ने कम किया, ‘जान ही ले ले।’ इसके साथ उन्होंने एक खून की बूंद और खंजर की इमोजी लगाई है। सोशल मीडिया पर अब ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, दीपिका पादुकोण नवीनतम फोटो, दीपिका पर रणवीर गश, रणवीर दीपिका जान ही ले ले, सोशल मीडिया, वायरल फोटो, न्यूज 18, नेटवर्क 18, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, बॉलीवुडरणवीर के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया है। ये पहली बार नहीं है जब रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ की इस तहर तारीफ की हो। वह अक्सर दीपिका की सुंदरता, प्रतिभा और व्यक्तित्व की तारीफ करते रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह वर्तमान में फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म शेक्सपियर के प्ले एरर ऑफ कॉमेडी पर आधारित होने वाली है। दीपिका के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में काम कर रही हैं। खबर है कि इस फिल्म में दीपिका स्पाई का किरदार निभाती नजर आएगी। साथ ही वह शकुन बत्रा की फिल्म में भी सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे संग नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन बैनर तले किया है। इस फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments