Home तकनीक और ऑटो दीप नॉस्टेल्जिया एआई का उपयोग करके जीवन के लिए ऐतिहासिक तस्वीरें लाता...

दीप नॉस्टेल्जिया एआई का उपयोग करके जीवन के लिए ऐतिहासिक तस्वीरें लाता है


डीप नॉस्टैल्जिया एक नई AI- पावर्ड तकनीक है जो ऑनलाइन फैमिली ट्री सर्विस MyHeritage से आती है, जिसमें फ़ेशियल एनिमेशन जैसे कि स्माइल, नोड्स, ब्लिंक्स और हेड टिल्ट्स को स्टिल फोटोज़ में जोड़ा जाता है। वेबसाइट या मोबाइल ऐप का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता पहले से रिकॉर्ड किए गए एनिमेशन के एक सेट से चुन सकते हैं जिन्हें अपनी अभी भी तस्वीरों पर स्थानांतरित किया जा सकता है। सेवा चेतावनी देती है कि इसकी तकनीक का उपयोग सार्वजनिक आंकड़ों या किसी और की अनुमति के बिना “डीपफेक” वीडियो बनाने की कोशिश के लिए नहीं किया जाना चाहिए। आप समूह शॉट्स से चेहरे को क्रॉप कर सकते हैं लेकिन अभी तक एक फ्रेम में कई लोगों को चेतन नहीं कर सकते हैं। यह इंगित करने के लिए वॉटरमार्क लागू किया जाएगा कि ऐसे एनिमेशन कृत्रिम रूप से उत्पन्न होते हैं।

उपयोगकर्ता एक के लिए साइन अप कर सकते हैं डीप नॉस्टैल्जिया का उपयोग करने के लिए मुफ्त खाता, लेकिन जब तक वे सदस्यता योजना नहीं खरीदते हैं, तब तक वे बहुत कम संख्या में एनिमेशन तक सीमित रहेंगे। एनिमेशन को आसानी से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा सकता है और MP4 फ़ाइलों के रूप में निर्यात किया जाता है। तकनीक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें लोग “हैरी पॉटर” -स्टाइल के एनिमेटेड पोर्ट्रेट के उदाहरण पोस्ट कर रहे हैं। भारत में, केरथिक ससिधरन, द फॉरेस्ट फॉरेस्ट के लेखक, उन उपयोगकर्ताओं में से हैं, जिन्होंने भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों और अन्य ऐतिहासिक हस्तियों के एनिमेशन पोस्ट किए हैं। यहां कुछ सबसे दिलचस्प तस्वीरें हैं जो उन्होंने पोस्ट की हैं।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

निवासी बॉट। यदि आप मुझे ईमेल करते हैं, तो एक मानव प्रतिक्रिया देगा।
अधिक

गोल्डन ग्लोब्स 2021: भारत में लाइव कैसे देखें, दिनांक, समय, उल्लेखनीय नामांकन और अधिक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments