Home वूमेन ख़बरें दुल्हन बनी सोशल मीडिया

दुल्हन बनी सोशल मीडिया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

सटीक डिफरेंट वेडिंग लुक के साथ पाकिस्तानी ब्राइड को देखना है तो स्टाइलिश वाजमा अवान की फोटो देखी जा सकती है। वाजमा के ये फोटो वेडिंग फोटोग्राफर नताशा जुबैर और माहम इकबाल बोसन ने लिए हैं। इसमें सिर पर क्राउन पहनने को रखा गया है। साथ ही खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहनी है और आँखों में आईलाइनर लगाया है। आमतौर पर ये सभी चीजें पाकिस्तानी वेडिंग में देखने को नहीं मिलती हैं।

वजान ने बताया – ” मैंने पाकिस्तानी शहानों को अलग-अलग फैशन डिजाइनर्स की डिजाइन की हुई ड्रेस में देखा है। वे सभी दिखने में एक तरह ही होते हैं। लेकिन शादी वाला दिन हर दुल्हन के लिए खास होता है। इसलिए इस दिन के लिए डिजाइन की हुई ड्रेस भी खास और डिफरेंट होनी चाहिए ”। वाजमा अवान ने मेंहदी सेरेमनी के लिए क्राउन के साथ हैं एडमेड ज्वेलरी पहनी और बालों में आर्टिफिशियल फ्लॉवर्स लगाए गए हैं। उसने घूंघट लेने के बजाय अपने सिर को वाइट और रेड रोज से खरीदा जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

वजमान ने अपने लुक को मांगटीका और ओवरसाइज्ड ईयरिंग्स पहनकर कंपलीट किया। उनके ब्राइडल आउटफिट्स का बोल्ड और पेस्टल कलर भी पसंद किया गया। अवान ने चाइनीज और इंडोनेशियन कल्चर को लगभग से जाना है। यहीं से उन्हें कस्टमाइज्ड हेडगियर के बारे में भी पता चलता है। अवान को ये हेडगियर इतना पसंद आया जिसे उन्होंने अपनी वेडिंग ड्रेस के लिए भी चुना। उन्होंने चाइनीज कल्चर को फॉल करते हुए केमियार रूकनी का हेडगियर लगाकर अपने बालों को खास तरीके से दिया।

अपने निकाह में वजलन ने गोल्डन आउटफिट्स के साथ जुएलरी भी उसी तरह पहनी जैसी बंगाली दुल्हनें पहनती हैं। उनका ये स्टाइल अन्य ब्राइड्स के लिए इंस्पिरेशन बना हुआ है। उन्होंने अपने वेडिंग फैशन को पंजाबी और पठान पैरेंट्स के कल्चर से मिक्स एंड मैच करके खास बनाया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments