Home मध्य प्रदेश दूरी बनाए रखने अनिवार्य: दबंगों ने नाबालिग से की छेड़छाड़ की; ...

दूरी बनाए रखने अनिवार्य: दबंगों ने नाबालिग से की छेड़छाड़ की; परिवार वालों को भी पीटा, थाने जाने के लिए साधन नहीं होने से एफआईआर में डेढ़ दिन लगे


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल22 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

दबंगों ने 15 साल की लड़की से छेड़छाड़ करने के बाद उसके परिजनों से भी मारपीट की। – प्रतीकात्मक फोटा

  • 24 किलोमीटर दूर थाने पहुंचकर पीड़ित ने परिवार के साथ शिकायत की

भोपाल से लगभग 40 किलोमीटर दूर स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र में दबंगों ने 15 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर दी। रोते हुए घर पहुंची बेटी को देख परिजन जब दबंगों के पास पहुंचे, तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। घटना 26 फरवरी दोपहर 11 बजे की है, लेकिन गांव थाने से करीब 24 किमी दूर होने के कारण पीड़ित परिवार वहां पहुंचने में डेढ़ दिन लग गए।

शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों पर छेड़छाड़, मारपीट और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की। बैरसिया थाना क्षेत्र की लेलिया चौकी के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 15 साल की लड़की से गांव के दबंग दीपक ठाकुर ने छेड़छाड़ कर दी। घटना 26 फरवरी की दोपहर करीब 11 बजे की है। वह किसी तरह वहां से बचकर घर आ गया।

उन्होंने परिजनों को इसके बारे में बताया। परिजन बेटी को लेकर दीपक की शिकायत करने उसके घर पहुंच गए। जहां दीपक ने परिवार वालों के साथ मिलकर लड़की और उसके परिवार वालों से मारपीट कर दी। घटना के बाद देर शाम लड़की के घरवाले लहरिया चौकी पहुंचे, लेकिन मामला SC ST एक्ट से जुड़ा होने के कारण TI स्तर का अधिकारी ही मामले की जांच कर रहे हैं।

ऐसे में चौकी से पुलिसकर्मी 27 फरवरी को पीड़ितों को लेकर बैरसिया थाने रात 11:15 बजे पहुंचे। शिकायत पर पुलिस ने दीपक ठाकुर, खुमान सिंह, गीता बाई और रति बाई के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज, पॉक्सो और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की।

एसपी नार्थ जांच खुद कर रहे हैं

मामले की शुद्धता को देखते हुए भोपाल उत्तरा एसपी विजय कुमर खत्री खुद मामले की जांच कर रहे हैं। वह थाने से संबंधित मामले की केस डायरी बुलवा ली है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments