Home उत्तर प्रदेश दोस्ती, अश्लील फोटो और ब्लैकमेलिंग: सोशल मीडिया पर यूपी के युवक से...

दोस्ती, अश्लील फोटो और ब्लैकमेलिंग: सोशल मीडिया पर यूपी के युवक से हुई दोस्ती, बिलासपुर की महिला और उसके बेटों की अश्लील फोटो मेकर वायरल कर दी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिलपुर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर की एक महिला को यूपी के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया था। युवक ने महिला की फोटो एडिट कर अश्लील बना दी और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

  • तोरवा क्षेत्र का मामला, ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगे, जान से मारने की धमकी दी
  • आरोपी ने सोशल मीडिया से महिला और उसके बेटों की फोटो को हटाकर एडिट की

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की एक महिला को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवक ने महिला और उसके बेटों की फोटो को सोशल मीडिया से हटा कर एडिट किया। फिर अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने महिला से 10 लाख रुपए मांगे। जब महिला ने देने से मना कर दिया तो आरोपी ने फोटो वायरल कर दी। इसके बाद महिला ने तोरवा थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, तोरवा निवासी 42 साल की महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर साल 2018 में यूपी के सकल्पन मदरसा के पास, शाहजहांपुर निवासी इमरान हुसैन के साथ हुई थी। फिर दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग भी शुरू हो गई है। आरोप है कि इस बीच इमरान ने सोशल मीडिया से महिला की फोटो निकाली और उसे एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

महिला को डराकर तीन बार रुपए भी वसूल किए गए हैं
महिला ने डर के कारण आरोपी के खाने में 10 हजार रुपए जमा करा दिए। बावजूद इसके आरोपी ने दो बार शहर आकर भी 10-10 हजार रुपए महिला से वसूले। फिर उसे वायरल भी कर दिया। अब उसके बेटियों की भी एडिट अश्लील फोटो सहेलियों को भेज कर बदनाम और वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की जा रही है।]रुपए नहीं देने पर आरोपी ने जान से भी मारने की धमकी दी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments