Home मध्य प्रदेश दो फ्लैट को चोरों ने बनाया निशाना: बीना पावर स्टूडियो के दो...

दो फ्लैट को चोरों ने बनाया निशाना: बीना पावर स्टूडियो के दो फ्लैटों के टूटे हुए, सोने-चांदी के जेवर व संक्रमण सहित 8 लाख का माल ले गए बदमाश, केस दर्ज


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

पॉवर स्टूडियो के फ्लैट में चोरी के बाद एफएसएल टीम ने पहुंचकर जांच की।

बीना में पावर स्टूडियो कोर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के स्टाफ क्वार्टर में चोरों ने दो फ्लैट को निशाना बनाया। फ्लैट के टै ब्रेक ब्रेककर बदमाश नमूनों सहित सोने-चांदी के जेवर ले गए। बदमाश 10 फीट ऊंचे बांउड्रवॉल को फांदकर गेट काटकर अंदर घुसे थे। सोमवार सुबह पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करेंगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पावर रिकॉर्डिंग में रिलायंस तेजिशियन के पद पर पदस्थ शिवलाल कुशवाहा ने बताया, शुक्रवार शाम वह फ्लैट में ताला लगाकर अपने घर ललितपुर गए थे। वहाँ से रविवार शाम लौटकर आया, तो पड़ोसियों ने बताया कि आपके घर का दरवाजा खुला है। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का गेट टूटा हुआ था। शिवलाल ने बताया, बदमाशों ने मेन गेट का ताला काटा, इसके बाद अलमारी का गेट तोड़ा और फिर लॉकर का ताला तोड़कर चोरी की। शिवलाल का कहना है, उनके घर से लगभग 10 तोला सोने के जेवर व 2 किलो चांदी गायब हैं। चोरी गए सामान की कीमत लगभग 8 लाख रुपए के करीब है।

इसके अलावा, थोंस ने प्रभात कुमार पटेल के घर को भी निशाना बनाया, लेकिन यहां से ज्यादा कुछ ले पाए नहीं गए। प्रभात ने बताया कि रात लगभग 12 बजे तक वह पार्क में झूले पर बैठे रहे। इसके बाद सोने के लिए पूर्वानुमान हाउस चले गए। वहाँ से सुबह 7:30 बजे कमरे पर आए, तो देखा कमरे का ताला कटा हुआ है। सामान बिखरा पड़ा था। लैपटॉप और टैब सुरक्षित मिले। प्रभात ने बताया कि उनके घर से महज डेढ़ से दो हजार रुपए कैश ही चोरी हो गया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments