Home फ़िल्मी दुनिया धमाका टीज़र आउट: 'धमाका' के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन, नेटफ्लिक्स पर...

धमाका टीज़र आउट: ‘धमाका’ के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन, नेटफ्लिक्स पर मचे धमाल


(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @ कार्टिकायन)

‘ढाका’ (धमाका) में कार्तिक आर्यन (धमाका टीज़र) एक जर्सी एंकर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। जो एक बम विस्फोट में फंस जाता है और उसके बाद उनकी लाइफ एक अलग ही टर्न ले लेती है। टीजर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ करने की बात भी कही है।

मुंबई: कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी ‘धमाका (धमाका)’ का टीजर मंगलवार सुबह रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स (नेटफ्लिक्स) पर रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और साथ ही फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी दी है। मूवी में कार्तिक आर्यन (धमाका टीज़र) एक जर्सी एंकर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। जो एक बम विस्फोट में फंस जाता है और उसके बाद उनकी लाइफ एक अलग ही टर्न ले लेती है। टीजर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ करने की बात भी कही है।

कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं हूं अर्जुन पाठक। जो भी कहेगा सच कहेगा। धमाका … जल्द ही आ रहा है नेटफ्लिक्स ऑन। ‘ टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वह न्यूजरुम में बैठकर कहता है- बंद करो ये कैमरा बंद करो। ये शो मुझसे नहीं होगा। टीजर के आखिरी में कार्तिक आर्यन कहते हैं ‘मैं हूं अर्जुन पाठक। 24/7 से … जो भी कहेगा सच कहेगा। ‘

इससे पहले, ‘धमाका’ के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन के नैक्टर ‘अर्जुन पाठक’ का खुलासा करते हुए फिल्म में उनके पहले लुक का खुलासा किया था। सूट में सजे-धजे, चश्मा लगाए, बेबाक पत्रकार, लंबे बालों के साथ खुद पर खून के निशान के साथ, कार्तिक आर्यन के इस नए अवतार ने दर्शकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है। एक्टर के फैन बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments