Home कैरियर नई Royal Enfield Himalayan के लॉन्च होने से पहले कुछ जानकारी...

नई Royal Enfield Himalayan के लॉन्च होने से पहले कुछ जानकारी हुई लीक ! जानें यहां सबकुछ– News18 Hindi


नई दिल्ली. Royal Enfield जल्द ही अपनी एडवेंचर बाइक Himalayan का अपडेट वर्जन लॉन्च करने वाली है. इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. वहीं हाल ही में एक यूट्यूट चैनल पर इस बाइक से जुड़ी कई जानकारी लॉन्चिंग से पहले सार्वजनिक की गई है. आइए जानते है नई Royal Enfield Himalayan की कौन-कौन सी जानकरी पब्लिक डोमेन में लीक की गई है.

यूट्यूब चैनल पर हुआ Himalayan कीमत का खुलासा- यूट्यूब पर बुलेट गुरू नाम के एक ब्लॉगर ने दावा किया है. नई रॉयल एनफील्ड Himalayan की कीमत 2,51,565 रुपये होगी. वहीं सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार ये डिटेल रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट से ही लीक हुई है. दरअसल रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर बाइक की डिटेल अपडेट की जा रही थी. इस दौरान सभी डिटेल ऑनलाइन हो गई. लेकिन फिलहाल रॉयल एनफील्ड की साइट पर नई Himalayan से जुड़ी कोई जानकारी मौजूद नहीं है.

यह भी पढ़ें: 40 हजार रुपये में खरीदे TVS, Hero, Yamaha और Bajaj की बाइक, जानें सबकुछ

नई Himalayan का डिजाइन- रॉयल एनफील्ड ने नई Himalayan के डिजाइन में कुछ खास बदलाव नहीं किया है. कंपनी ने नई Himalayan में यूजर को कस्टमाइजेशन का ऑप्शन जरूर दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि नई Himalayan पहले से ज्यादा मजबूत और कंफर्ट वाली बाइक होगी.

क्या हैं नए फीचर्स- Royal Enfield Himalayan को कंपनी नए कलर में लॉन्च करने वाली है.  जिसमे कस्टमर को अपनी सुविधा अनुसार मन पसंद कलर और सीट का चुनाव करने का मौका मिलेगा. वहीं यूट्यूबर बुलेट गुरू के दावे के अनुसार नई Himalayan पाइन ग्रीन, मिराज सिल्वर और ग्रे नाइट ब्लैक कलर में लॉन्च होगी.

यह भी पढ़ें: Bullet Train project: एलएंडटी को मिला बुलेट ट्रेन परियोजना में 2500 करोड़ रुपये का ठेका, जानें सबकुछ

कंपनी इस बाइक में ट्रिपर नेविगेशन भी दे सकती है, इस सिस्टम में डिस्प्ले पर नेविगेशन इत्यादि की जानकारी मिलती है. कंपनी ने पहली बार यह फीचर अपनी हालिया लॉन्च Royal Enfield Meteor 350 में दिया था, जिसे राइडर्स द्वारा काफी पसंद किया गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments