Home तकनीक और ऑटो नए साल के गैजेट: 5 जनवरी को Mi 10i स्मार्टफोन तो 2021...

नए साल के गैजेट: 5 जनवरी को Mi 10i स्मार्टफोन तो 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च होगा वनप्लस बैंड, जानिए क्या होगा खास


  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • 5 जनवरी को, Mi 10i स्मार्टफोन 2021 के पहले क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा, वनप्लस बैंड, जानिए क्या होगा खास

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली19 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमआई 10i चीन में लॉन्च हो चुके रेडमी नोट 9 प्रो 5 जी का रिब्रांडेड वर्जन होगा। (डेमो इमेज)

  • एमआई 10i में i का मतलब भारत है, यानी इसे खासतौर से भारत के लिए बनाया गया है
  • वनप्लस बैंड बाजार में मौजूद 2499 रु। कीमत के एमआई स्मार्ट बैंड 5 सीरीज को चुनौती देगा

नए साल में कई नए गैजेट्स बाजार में दस्तक देंगे और अब इस लिस्ट में शाओमी का फोटोग्राफी फिटेड स्मार्टफोन Mi 10i और वनप्लस का फिटन बैंड भी शामिल हो गया है। हाल ही में आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी 5 जनवरी का अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 10 आई लॉन्च करेगी, तो वनप्लस 2021 की पहली तिमाही में अपनी पहली फिटमेंट बैंड बाजार में उतारेगी। चलिए एक-एक कर बात करते हैं ये प्रोडक्ट्स के बारे में …

हीटर स्वामी सहित कई स्वास्थ्य सेंट्रिक फीचर्स से लैस है गामिन विवोएक्टिव 3 एलिमेंट स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

1. एमआई 10 आई स्मार्टफोन

कंपनी टीजर के जरिए कंफर्म कर चुकी है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर मिलेगा।

कंपनी टीजर के जरिए कंफर्म कर चुकी है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर मिलेगा।

  • शाओमी के हेड मनु जैन ने एक वीडियो टीजर जारी कर इस बात की पुष्टि की कि एमआई 10 आई भारत में 5 जनवरी को लॉन्च। इसे पिछले महीने चीन में लॉन्च हो चुके रेडमी नोट 9 प्रो 5 जी का रिब्रांडेड वर्जन भी कहा जा रहा है।
  • एमआई 10i में i का मतलब इंडिया से है, यानी इस फोन को खासतौर से भारत के लिए बनाया गया है और इसे इंडिया प्रोडक्ट टीम द्वारा कस्टमाइज किया गया है। कहा जा रहा है कि फोन 8 जीबी तक की रैम और कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

एमआई 10 आई: ये स्मार्टफोन के हाइलाइट्स होंगे

  • कंपनी टीजर के जरिए कंफर्म कर चुकी है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर मिलेगा। हालांकि फोन में कुल चार रियर कैमरे होंगे।
  • कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फोन दो रैम वैरिएंट 6 जीबी और 8 जीबी में उतारा होगा, दोनों में स्टैंडर्ड 128 जीबी का स्टोरेज होगा।
  • फोन ब्लू, ब्लैक, ग्रेडिएंट ऑरेंज और ग्रेडिएंट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी जेड वॉक की तरह क्लैमशेल फोल्डिंग आईफोन बनाने वाली कंपनी, जानिए कीमत और लॉन्च डेट की डिटेल

2. वनप्लस फिटनैस बैंड

उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 3 हजार रुपए के अंदर होगी।  भारत के बाद इसे अन्य प्लेटफार्मों में उतारा जाएगा।  (डेमो इमेज)

उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 3 हजार रुपए के अंदर होगी। भारत के बाद इसे अन्य प्लेटफार्मों में उतारा जाएगा। (डेमो इमेज)

  • बांदा सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस एक फिट बैंड पर काम कर रही है, जिसे भारत में 2021 की पहली तिमाही में उतारा जा सकता है। कंपनी इसे अपने पहले वियरेबल प्रोडक्ट के तौर पर उतारेगी। हालांकि, कंपनी स्मार्टवॉच पर भी काम कर रही है।
  • यह बजट फ़िट बैंड होगा और बाज़ार में पहले से मौजूद शाओमी के एमआई स्मार्ट बैंड सीरीज के 2499 रुपए के बैंड 5 को चुनौती देगा। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 3 हजार रुपए के अंदर होगी। भारत के बाद इसे अन्य प्लेटफार्मों में उतारा जाएगा।

ये बैंड के विशेष हाइलाइट्स होंगे

  • आनंद सेंट्रल की एख रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस बैंड और एमआई बैंड 5 में काफी समानता होगी। यानी उम्मीद की जा सकती है कि यह शीतकालीन रेजिस्टेंट बिल्ट, एमोलेड डिस्प्ले और कई दिनों का बैकअप देने वाली इन-बिल्ट बैटरी के साथ होगा।
  • कंपनी में इंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स की सुविधा होगी साथ ही कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। इसके कुछ फीचर्स एक्सक्लूसिवली पर वनप्लस स्मार्टफोन के लिए हैं।
  • यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी बंद को फरवरी में लॉन्च होने वाली है वनप्लस 9 श्रृंखला उ कुछ सप्ताह पहले बाजार में उतारेगी, यानी यह जनवरी-फरवरी में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्च में वनप्लस 9 मॉडल डेब्यू करेंगे, साथ में स्मार्टवॉच भी हो सकता है।

फ्लैट डिस्प्ले और मेमोरी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है वनप्लस 9, प्रो वैरिएंट में मिल सकते हैं चार रियर कैमरे





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments