Home फ़िल्मी दुनिया निमरत कौर 5 साल बाद अभिषेक बच्चन की फिल्म से करने जा...

निमरत कौर 5 साल बाद अभिषेक बच्चन की फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड में कमबैक


5 साल बाद कमबैक कर रही है निमरत कौर। (फोटो साभार: nimratofficial / इंस्टाग्राम)

बड़े पर्दे पर लगभग 5 साल बाद वापसी करने वाली निमरत कौर (निमरत कौर) की नींद उड़ी हुई है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर तनाव के साथ-साथ बेहद एक्साइटेड (उत्साहित) भी हैं।

मुंबई: होना मानी एक्ट्रेस निमरत कौर (निमरत कौर) बॉलीवुड में 5 साल बाद कमबैक करने के बारे में उत्साहित हैं। फिल्म ‘लंच बॉक्स’ (लंच बॉक्स) फेम निमरत कौर ‘दसवीं’ (दासवी) में अभिषेक बच्चन (अभिषेक बच्चन) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले 2016 में निमरत अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नजर आई थी। फिल्म ‘दसवीं’ में निमरत को अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम के साथ भी काम करने का मौका मिलेगा।

आगरा में अभिषेक और ऑरमी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जल्द ही निमरत भी शूटिंग करने पहुंचेंगी। लगभग 5 साल बड़े पर्दे से गायब रही निमरत 2 इंटरनेशनल और एक घरेलू सीरीज में काम कर रही थीं। टाइम्स से बात करते हुए निमरत कौर ने बताया कि इतने लंबे समय बाद फिल्म में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड है तो साथ ही साथ ही चिंता भी है। खबरों के मुताबिक, ‘दसवीं’ की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में हो रही है। फिल्म की प्रोडक्शन टीम आगरा पहुंची हुई है। जेल के अंदर फिल्म का सेट तैयार किया गया है।

कुछ समय पहले इस फिल्म के रिलीज पोस्टर में अभिषेक बच्चन का दबंग लुक नजर आ रहा है। डाक में कीली पहने दिखने वाले हैं। उनका लुक जबरदस्त होने के साथ-साथ मजेदार भी लग रहा है। माना जा रहा है कि यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म ‘दसवीं’ (दासवी) को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी फिल्म से तुषार पहली बार डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे हैं। ‘स्त्री’, ‘बाला’ जैसी हिट फिल्में बना चुकी दिनेश विजान इस फिल्म को तेजस कर रहे हैं।

फिल्म ‘दसवीं’ की कहानी एक दबंग नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कम पढ़ा-लिखा है और जिसे अपने कर्मों के कारण जेल हो जाती है। जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं की कक्षा पास करने में सफल होता है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments