Home तकनीक और ऑटो नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021 के लिए 15 सीरीज का खुलासा किया, जिसमें...

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021 के लिए 15 सीरीज का खुलासा किया, जिसमें 5 नए टीवी शो शामिल हैं


नेटफ्लिक्स ने 2021 (और संभवतः उससे आगे) के लिए 15 भारतीय श्रृंखलाओं का अनावरण किया है, जिसमें पांच नए शामिल हैं। नए टीवी शो के बीच, हमारे पास रोहन सिप्पी (क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर) से रवीना टंडन के नेतृत्व वाली अलौकिक क्राइम थ्रिलर अरण्यक, आर। माधवन-स्टारर कॉमेडी, लेखक मनु जोसेफ, चार-भाग की एंथोलॉजी है रे निर्देशकों में अभिषेक चौबे के साथ, युवा प्रेम एंथोलॉजी इश्क की तरह महसूस करता है जिसमें राधिका मदान, तान्या मानिकतला, ज़ैन मैरी खान और नीरज माधव, और ब्लैक कॉमेडी पल्प थ्रिलर येह काली काली अंकन श्वेता त्रिपाठी अभिनीत और सिद्धार्थ सेनगुप्ता (अप्पन) शामिल हैं

नेटफ्लिक्स रेन्यूज़ कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, मिसमैच, मसाबा मसाबा, लिटिल थिंग्स, शी फॉर न्यू सीज़न

साथ ही, नेटफ्लिक्स ने सात मौजूदा श्रृंखलाओं के नए सत्रों का अनावरण किया जो आप ऊपर पढ़ सकते हैं। शेष तीन श्रृंखलाओं की घोषणा पहले की जा चुकी है, हालांकि हमें नए खिताब मिल रहे हैं, कलाकारों को शामिल किया गया है, या पहले साथ दिख रहे हैं, जैसा कि सभी नए मूल के लिए भी है। वे मुंबई-सेट ड्रामा बॉम्बे बेगम हैं अलंकृता श्रीवास्तव (लिपस्टिक अंडर माय बुरखा) और पूजा भट्ट अभिनीत, माधुरी दीक्षित नेने परिवार के नाटक, जिसका अब शीर्षक है: फाइंडिंग अनामिका, और अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित क्राइम ड्रामा माई। साक्षी तंवर के नेतृत्व में।

15 भारतीय मूल श्रृंखला की स्लेट बुधवार को नेटफ्लिक्स की “सी व्हाट्स नेक्स्ट इंडिया” इवेंट का हिस्सा थी, जहां दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग सेवा ने 41 श्रृंखलाओं के स्लेट का अनावरण किया – मूल श्रृंखला, फिल्मों, वृत्तचित्रों, रियलिटी टीवी और स्टैंड-अप के पार कॉमेडी स्पेशल – जिनमें से अधिकांश 2021 कैलेंडर वर्ष में रिलीज़ होगी।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021: 13 मूवीज़, 15 सीरीज़, और अधिक के लिए 41 टाइटल की घोषणा की

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 13 भारतीय फिल्मों का खुलासा किया, जिसमें 5 नई फ़िल्में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, अन्य ने बनाईं।

नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड वाइव्स, द बिग डे फॉर सीज़न 2 की शानदार ज़िंदगी जी

नेटफ्लिक्स ने 4 भारतीय वृत्तचित्रों का खुलासा किया – करण जौहर, लीना यादव, वाइस और इंडिया टुडे से

यहां जानिए पांच नई नेटफ्लिक्स भारतीय सीरीज के बारे में –

पर अरण्यक, टंडन अभिनीत, एक विदेशी किशोर पर्यटक मिस्टी हिमालयी शहर में गायब हो जाने के बाद, एक परेशान, स्थानीय पुलिस कस्तूरी को अपने शहर-बर्ड प्रतिस्थापन अंगद के साथ हाथ मिलाना चाहिए, एक बड़े-टिकट के मामले में जो कंकालों को खोदता है और एक भूले हुए हिमालयी मिथक को पुनर्जीवित करता है जंगल में खूनखराबा, सीरियल किलिंग यूनिट। परमब्रत चटर्जी, आशुतोष राणा, ज़ाकिर हुसैन, और मेगना मलिक भी स्टार हैं। सिप्पी, श्रुनर, विनय वायकुल निर्देशक, और चारुदत्त आचार्य लेखक हैं। अरण्यक रॉय कपूर फिल्म्स और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है।

दक्खिन में सुरवीन चावला, माधवन
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

घोषित किया गया, जोसेफ (एक गंभीर पुरुष), आर्य अय्यर का अनुसरण करता है, जो एक व्यक्ति जो पुरानी निष्पक्षता, अत्यधिक स्पष्टता और दुर्बल करने की क्षमता से ग्रस्त है, किसी भी स्थिति में यह देखने के लिए कि दूसरों को क्या अनदेखा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। यह उसे लोगों के साथ परेशानी में डाल देता है जहाँ भी वह जाता है। स्वाभाविक रूप से, उनकी शादी खत्म हो गई है, लेकिन उन्होंने अपनी विक्षिप्त पत्नी (सुरवीन चावला) को गुड़गांव के एक बड़े विला में उनके साथ रहने वाली अपनी बेटी के लिए परिवार का मिथक बनाने के लिए जारी रखा है, जो उनके तलाक से घबरा गई है।

आर्य, अपने पुराने दुश्मन चेतन भगत के बाद भारत में दूसरे सबसे अधिक बिकने वाले लुगदी कथा लेखक के रूप में, एक ऐसी हस्ती हैं, जिनके पास वह सब कुछ है जो एक आदमी चाहता है – प्रसिद्धि, पैसा, एक बेटी जो उसे प्यार करती है, एक महिला द्वारा संचालित एक घर और एक गर्म युवा प्रेमिका। फिर भी, वह हमेशा किसी न किसी संकट से भाग रहा है। दैनिक जीवन के प्रतिबंधात्मक यथार्थवाद से खनन, डिकौप्ड लोगों की वास्तविक प्रकृति, भारत और विवाह के बारे में एक अनचाही कॉमेडी है।

यूसुफ ने डिकॉयल्ड बनाया, और हार्दिक मेहता (कौम्याब) निर्देशक के रूप में स्थापित हैं। Decoupled बॉम्बे फेबल्स और विक्रमादित्य मोटवाने की एंडोलन फिल्म्स का उत्पादन है।

इश्क नेटफ्लिक्स की तरह लगता है इश्क नेटफ्लिक्स की तरह लगता है

फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

इश्क जैसा लगता है युवा प्यार की दयालुता के बारे में सात गर्म और अजीब कहानियों का संकलन है। मदन, मानिकतला, मेरी खान और माधव के अलावा, इसमें अमोल पाराशर, काजोल चुघ, मिहिर आहूजा, जिमसलीन खोली, भावेश बाबानी, सिमरन जेहानी, रोहित सराफ, संजीता भट्टाचार्य, सबा आजाद, और स्कंद ठाकुर भी हैं।

रुचिर अरुण, ताहिरा कश्यप खुराना, आशिमा चिब्बर, आनंद तिवारी, दानिश असलम, जयदीप सरकार और सचिन कुंडलकर सात निर्देशक हैं। मोनिषा त्यागराजन, गजल धालीवाल, आकांक्षा तिवारी, सौरभ स्वामी, सुलगना चटर्जी, शुभ्रा चटर्जी, आरती रावल-पांडे, सरकार, और कुंडलकर लेखक हैं। फील लाइक इश्क, म्यूटेंट फिल्म्स और AwesomenessTV का प्रोडक्शन है।

रे नेटफ्लिक्स मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी रे में
फोटो साभार: वास्पन श्रॉफ / नेटफ्लिक्स

रे, पहले की घोषणा की वूट द्वारा एक्स-रे 2018 में, एक समकालीन सेटिंग में, सत्यजीत रे की लघु कथाओं पर आधारित एक एंथोलॉजी श्रृंखला है। एपिसोड शैली और शैली में काफी भिन्न होंगे, और “रोमांच, मोड़ और मोड़ और एक मजबूत भावनात्मक कोर” से भरा होगा। श्रीजीत मुखर्जी, वासन बाला और चौबे ने चार एपिसोड का निर्देशन किया है। नरेन भट्ट और सिराज अहमद ने लिखा। रे वायाकॉम 18 के टिपिंग पॉइंट का उत्पादन है।

मनोज वाजपेयी, गजराज राव, काय काय मेनन, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, श्वेता बसु प्रसाद, चंदन रॉय सान्याल, आकांशा रंजन कपूर, राजेश शर्मा, बिदिता बाग, खराज मुखर्जी, दिब्येंदु भट्टाचार्य, श्रुतिचार्य, श्रुति दीक्षित पुरोहित, लवलेन मिश्रा, रघुबीर यादव और मनोज पाहवा नेटफ्लिक्स के हिस्से हैं रे डाली।

ये कैसी काली अंखीन नेटफ्लिक्स

श्वेता त्रिपाठी ये कैसी काली अंखियों में
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

ये काल काली अंकिन शेंगुन द्वारा निर्देशित और सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है, जिसने अनाहत मेनन, वरुण बडोला के साथ सह-लेखन भी किया है। त्रिपाठी के अलावा, इसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, अचल सिंह, सौरभ शुक्ला, सूर्या शर्मा, बृजेन्द्र काला, अरुणोदय सिंह, अनंत जोशी, सुनीता अनवर, और हेतल गदा जैसे कलाकार हैं। ये कैसी काली अँखियाँ एडस्टॉर्म पिक्चर्स का निर्माण है।

ये कैसी काली अंकिन सिनॉप्सिस कहती है: “सबसे खूंखार खलनायक के बारे में सोचो! क्या होगा अगर उसके पास एक बेटी है जो वास्तव में, गहराई से, पागलपन से आपके साथ प्यार करती है? यदि आप उसे वापस प्यार नहीं करते तो क्या होगा? अगर आपको किसी और से प्यार हो जाए तो क्या होगा? आप कैसे कहेंगे और स्थिति से बाहर नहीं निकलेंगे। आखिरकार, अपने पिता की तरह, वह जवाब के लिए ‘नहीं’ लेने की संभावना नहीं है। एक रोमांटिक सिंपलटन खुद को इस क्रॉसफायर के बीच में यानि काल काली अंखीन में पाता है, एक डार्क कॉमिक पुली देसी थ्रिलर जिसमें तीन चीजें हैं जो देश में सबसे ज्यादा मायने रखती हैं: पैसा, तकात और प्यार। ”

और तीन नेटफ्लिक्स भारतीय सीरीज़ जिनके बारे में हम पहले जान चुके हैं –

बॉम्बे बेगमस नेटफ्लिक्स बॉम्बे बेगम्स नेटफ्लिक्स

बॉम्बे बेगमों में अमृता सुभाष
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

बॉम्बे बेगम – नेटफ्लिक्स पर 8 मार्च – था जुलाई 2019 में घोषित, और नेटफ्लिक्स की अंतिम बड़ी भारतीय घोषणा का भी हिस्सा था जब यह 17 खिताबों का अनावरण किया। यह पांच पीढ़ियों में महिलाओं का अनुसरण करता है क्योंकि वे समकालीन शहरी भारत में अपनी महत्वाकांक्षा के लिए इच्छा, नैतिकता, व्यक्तिगत संकट और कमजोरियों के साथ कुश्ती करते हैं। जैसे-जैसे कांच की छतें बिखरती जाती हैं, और दिल टूटते जाते हैं, मुश्किल चुनाव करना पड़ता है। और जैसा कि प्रत्येक महिला अपने स्वयं के सत्य को खोजने का प्रयास करती है, वे एक-दूसरे को एक अप्रत्याशित समझ में पाते हैं, और एक बंधन का फिसल जाता है।

श्रीवास्तव बोर्निला चटर्जी के साथ श्रोता और निर्देशक हैं। श्रीवास्तव और चटर्जी इति अग्रवाल के साथ बॉम्बे बेगमों के लेखक हैं। भट्ट के अलावा, इसमें शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर, आराध्या आनंद, राहुल बोस, दानिश हुसैन, विवेक गोम्बर और इमाद शाह जैसे सितारे हैं। बॉम्बे बेगम एंडेमोल शाइन इंडिया, एंडेवर कंटेंट और चेरिन एंटरटेनमेंट का उत्पादन है।

अनामिका नेटफ्लिक्स माधुरी दीक्षित की खोज

अनामिका को खोजने में माधुरी दीक्षित नेने
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

अनामिका को ढूंढना, लीड में दीक्षित नेने के साथ था दिसंबर 2019 में घोषित। अब इसे एक वैश्विक सुपरस्टार, पत्नी और माँ के बारे में एक सस्पेंस पारिवारिक नाटक के रूप में वर्णित किया जा रहा है, जो अचानक बिना ट्रेस के गायब हो जाता है। जैसा कि पुलिस और प्रियजनों ने उसके लापता होने के जवाब की तलाश की है, उसकी पूरी तरह से तैयार की गई मुखौटे को छीन लिया गया है, एक छिपे हुए अभिनेत्री के जीवन में छिपे हुए सच और दर्दनाक झूठ का खुलासा करता है।

संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले, और मुसकान जैफ़री ने भी अभिनय किया। श्री राव (बार-बार देखो), निशा मेहता के साथ-साथ श्रोता और लेखक हैं। करिश्मा कोहली और बेजॉय नांबियार निर्देशक हैं। अनामिका को खोजना करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के डिजिटल लेबल धर्माटिक का प्रोडक्शन है। जौहर, अपूर्व मेहता, और सोमेन मिश्रा निर्माता हैं।

माई नेटफ्लिक्स साक्षी तंवर

माई में साक्षी तंवर
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

माई, अनुष्का और कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स से थी जुलाई 2019 में घोषित। इसमें, एक व्यक्तिगत त्रासदी, शील (तंवर) के बाद, एक 47 वर्षीय पत्नी और माँ खुद को गलती से सफेद कॉलर अपराध और गंदी राजनीति के जाल में फँसा पाती है और उसे हमेशा के लिए हिंसा के खरगोश के छेद में धकेल देती है। उसे और उस दुनिया को बदल देता है जिसमें वह रहती है।

वामीका गब्बी, विवेक मुशरन, प्रशांत नारायणन, राइमा देव वर्मा और सीमा पाहवा भी नेटफ्लिक्स की माई की कास्ट का हिस्सा हैं। अतुल मोंगिया निर्देशक आनंदी लाल और लेखक अमिता व्यास और तमाल कुमार सेन के साथ-साथ श्रोता, निर्देशक और लेखक हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments