Home तकनीक और ऑटो नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021 के लिए 13 फिल्मों का अनावरण किया, जिसमें...

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021 के लिए 13 फिल्मों का अनावरण किया, जिसमें 5 नई फिल्में शामिल हैं


नेटफ्लिक्स ने 2021 (और संभवतः उससे आगे) के लिए 13 भारतीय फिल्मों का अनावरण किया है, जिसमें पांच नए शामिल हैं। नई फिल्मों के विभाग में, हमारे पास श्री नारायण सिंह (बत्ती गुल मीटर चालु) से सोनाक्षी सिन्हा के नेतृत्व वाली सामाजिक नाटक बुलबुल तरंग, तापसे पन्नू के नेतृत्व वाली हत्या का रहस्य हसीन दिलरुबा से विनोद मैथ्यू (हसी तो चरण), अब्बास-मस्तान है बॉबी देओल और अर्जुन रामपाल के साथ मर्डर मिस्ट्री पेंटहाउस, पूर्व टीवीएफ कंटेंट हेड समीर सक्सेना और जितेन्द्र कुमार की अगुवाई वाली स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म जादुगर, और सोनी के निर्देशक इवान अय्यर की अगली फिल्म माइलस्टोन (पहले मील पथर)। नेटफ्लिक्स ने यह भी पुष्टि की कि करण जौहर निर्मित एंथोलॉजी, द अदर, को अब अजिब दास्तान कहा जाता है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021: 13 मूवीज़, 15 सीरीज़, और अधिक के लिए 41 टाइटल की घोषणा की

शेष सात Netflix शीर्षकों की घोषणा पहले की जा चुकी है, हालांकि हम नए कलाकारों को चुन रहे हैं या पहले साथ दिख रहे हैं, जैसा कि सभी नए शीर्षकों के लिए भी है। वे कार्तिक आर्यन के नेतृत्व वाली थ्रिलर धमाका, चैतन्य तम्हाने की वेनिस फिल्म फेस्टिवल विजेता मराठी भाषा हैं शिष्यधनुष की अगुवाई वाली तमिल भाषा के गैंगस्टर ड्रामा जगमे थांधीराम, अभिमन्यु दासानी और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ रोम-कॉम मीनाक्षी सुंदरेश्वर, तमिल भाषा की एंथोलॉजी नवरसा मणिरत्नम, सान्या मल्होत्रा ​​की अगुवाई वाली कॉमेडी-ड्रामा पगलाइट, और परिवार के साथ विकसित हुई। नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर के साथ नाटक सरदार का पोता।

13 भारतीय मूल फिल्मों की स्लेट बुधवार को नेटफ्लिक्स के “सी व्हाट्स नेक्स्ट इंडिया” इवेंट का हिस्सा थी, जहां दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग सेवा ने 41 श्रृंखलाओं के स्लेट का अनावरण किया – मूल श्रृंखला, फिल्मों, वृत्तचित्रों, रियलिटी टीवी और स्टैंड-अप के पार कॉमेडी स्पेशल – जिनमें से अधिकांश 2021 कैलेंडर वर्ष में रिलीज़ होगी।

नेटफ्लिक्स रेन्यूज़ कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, मिसमैच, मसाबा मसाबा, लिटिल थिंग्स, शी फॉर न्यू सीज़न

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 15 इंडियन सीरीज़ का खुलासा किया, जिसमें रवीना टंडन, माधवन, 5 अन्य लोगों के साथ 5 नए एलईडी शामिल हैं

नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड वाइव्स, द बिग डे फॉर सीज़न 2 की शानदार ज़िंदगी जी

नेटफ्लिक्स ने 4 भारतीय वृत्तचित्रों का खुलासा किया – करण जौहर, लीना यादव, वाइस और इंडिया टुडे से

यहाँ पाँच नए के बारे में अधिक है नेटफ्लिक्स इंडियन चलचित्र –

बुलबुल तरंगसिन्हा के नेतृत्व में, बुलबुल नामक एक चिर-युवा लड़की है, जिसका एक सरल सपना है: वह चाहती है कि उसका दूल्हा, ऋषि कुमार, उसकी बरात में एक घोड़े के साथ आए। जल्द ही बुलबुल को पता चलता है कि उसकी निर्दोष, हानिरहित इच्छा कन्नौज के पारंपरिक गांव में प्रतिरोध को पूरा करेगी। लेकिन बुलबुल अपना रास्ता अख्तियार करना चाहती है और जो सही है उसके लिए लड़ती है। नारायण सिंह ने अरशद सईद की पटकथा को निर्देशित किया। इसमें ताहिर राज भसीन भी हैं। बुलबुल तरंग अनिल अंबानी की प्रोडक्शन है रिलायंस एंटरटेनमेंट

हसीन डिलरूबा, पन्नू अभिनीत और विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित, एक ऐसी महिला के बारे में है जिसका दिल एक उपन्यास में कैद किए गए शब्दों की तरह रहता है, और खुद को अपने पति की हत्या में उलझा हुआ पाती है। क्या वह अपने वास्तविक जीवन के उपन्यास की अराजकता में खो जाएगी या अपनी मासूमियत खोज पाएगी? इसमें विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे और हंसिका मोटवानी भी हैं। हसीन दिलरुबा अयानंद एल राय और हिमांशु शर्मा की कलर येलो प्रोडक्शंस, और टी-सीरीज़ का प्रोडक्शन है।

आरुषि शर्मा, जादुगर में जितेंद्र कुमार
फोटो साभार: मुबीन सिद्दीकी / नेटफ्लिक्स

जादूगरकुमार के नेतृत्व में और सक्सेना द्वारा निर्देशित, मध्य प्रदेश के नीमच में एक छोटे समय के जादूगर, जादू मीनू का अनुसरण करता है, जिसे अपने जीवन के प्यार से शादी करने के लिए एक स्थानीय फुटबॉल टूर्नामेंट जीतना होगा। उसके खिलाफ सिर्फ दो चीजें हैं: लड़की उसे वापस प्यार नहीं करती है और उसकी टीम ने वर्षों में एक गेम नहीं जीता है। अरुशी शर्मा भी कलाकारों का हिस्सा हैं। बिस्वपति सरकार लेखक हैं। जादुगर, पॉशम पीए पिक्चर्स का निर्माण है।

मील का पत्थर netflix

फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

माइलस्टोन, Ayr (सोनी) से, पिछले साल प्रीमियर हुआ था वेनिस फिल्म फेस्टिवल सकारात्मक समीक्षाओं के लिए। यह हाल ही में एक शोक संतप्त, मध्यम आयु वर्ग के ट्रक चालक, ग़ालिब की कहानी है, जो एक व्यक्तिगत त्रासदी का सामना कर रहा है और उसके बाद के परिणाम, जबकि एक युवा भर्ती में अपनी नौकरी खोने के अस्तित्व के खतरे का सामना कर रहा है। कहानी में घटनाएं एक साथ आती हैं क्योंकि ग़ालिब का ट्रक 500,000 किलोमीटर के निशान को छूता है, जो उनकी कंपनी का एक रिकॉर्ड है। सुविंदर विक्की, लक्षवीर सरन स्टार। अय्यर ने नील मणि कांत के साथ पटकथा लिखी। माइलस्टोन किम्सी सिंह की जाबरवॉकी टॉकीज का एक प्रोडक्शन है।

सोनी नेटफ्लिक्स की सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म है जो लगभग कोई नहीं देखेगा

पेंटहाउस नेटफ्लिक्स बॉबी देओल अर्जुन रामपाल

पेंटहाउस में बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

सायबान, अब्बास-मस्तान की जोड़ी से, पांच विवाहित मित्रों का अनुसरण करते हैं, जो एक पेंटहाउस फ्लैट को अपने भोग के लिए सही समाधान के रूप में साझा करते हैं। लेकिन एक सुबह, एक अज्ञात महिला का शव पेंटहाउस में पाया गया। मित्रता का परीक्षण किया जाता है, निष्ठाओं पर सवाल उठाए जाते हैं, और शादियां उथल-पुथल कर देती हैं क्योंकि इस अथक स्वरोदय में चौंकाने वाले सच उजागर होते हैं। बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, मौनी रॉय, साइरस ब्रोचा, टिस्का चोपड़ा और अबरार जहूर स्टार। प्रणति राय प्रकाश की भूमिका के लिए कहा जाता है। गिरीश धमीजा लेखक हैं, और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस निर्माता हैं।

और सात नेटफ्लिक्स भारतीय फिल्में जिनके बारे में हम पहले से जानते हैं –

अजिब दास्तां नेटफ्लिक्स मानव कौल शेफाली शाह

मानव कौल, शेफाली शाह अजिब दास्तान में
फोटो साभार: जगदीश कोहली / नेटफ्लिक्स

अजिबे दास्तानें, जोहर द्वारा निर्मित, चार अजीब विपरीत कहानियों का एक संकलन है जो खंडित संबंधों और अस्पष्टीकृत रिक्त स्थान में तल्लीन करता है। कहानियां विभिन्न मिलियन्स में सेट की जाती हैं, ईर्ष्या, हकदारी, पूर्वाग्रहों और विषाक्तता का पता लगाती हैं जो अक्सर उनके रिश्तों के दिल के भीतर उलझी रहती हैं। प्रत्येक कहानी आपको एक यात्रा पर भी ले जाती है, जहां कोई व्यक्ति सही और क्या गलत है के नैतिक दुविधा के साथ संघर्ष करेगा, क्योंकि उनके बीच की रेखाएं धुंधली हो जाती हैं।

जब यह मूल रूप से पिछले साल जनवरी में घोषित किया गया था, तो जौहर ने कहा था कि अजिब दास्तान ध्यान केंद्रित करेगा “रिश्ते में तीसरा व्यक्ति – जो इसे तोड़ता है, या, शायद इसे पूरा भी करता है।” फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान रल्हन, नुसरत भरुचा, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी ने कलाकारों की टुकड़ी बनाई। निर्देशकों में नीरज घायवान, शशांक खेतान, राज मेहता, और कायज़ ईरानी शामिल हैं। घायवान, खेतान, सुमित सक्सेना और उज़मा खान लेखक हैं। Ajeeb Dastaans का उत्पादन है धर्मयुक्तके डिजिटल लेबल धर्मा प्रोडक्शंस

धमाका नेटफ्लिक्स कार्तिक आर्यन धमाका नेटफ्लिक्स कार्तिक आर्यन

धमाका में कार्तिक आर्यन
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

धमाका – इस गर्मी को रिलीज़ करने के लिए सेट – 2013 की कोरियन फिल्म द टेरर लाइव की एक आधिकारिक रीमेक है और एक निराश पूर्व समाचार एंकर (आर्यन) को प्राइम-टाइम टेलीविज़न पर लाइव होने का एक और मौका दिया जाता है जब एक आतंकवादी उसे बम से बुलाता है खतरा। बहुत कम लोग जानते हैं कि यह कॉल उनके जीवन को बदल देगा और उन्हें विश्वासघात के एक तेज-तर्रार खेल में फेंक देगा, जिससे वह अपने भविष्य के करियर या उनमें मानवतावादी के बीच चयन करने के लिए मजबूर हो जाएगा। इसमें मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान भी हैं। राम माधवानी ने एक स्क्रिप्ट का निर्देशन किया, जिसे उन्होंने पुनीत शर्मा के साथ मिलकर लिखा था। धमाका, लोटे कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लॉयन्सगेट भारत।

शिष्य नेटफ्लिक्स, शिष्य नेटफ्लिक्स

फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

शिष्य – “जल्द आ रहा है“नेटफ्लिक्स के लिए – लेखक-निर्देशक तम्हाने (कोर्ट) ने 2020 के वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ पटकथा जीती। मराठी भाषा की फिल्म एक भारतीय शास्त्रीय संगीत गायक के रूप में आती है, जो “आश्चर्य करने लगता है कि क्या वह उस उत्कृष्टता को प्राप्त करना संभव है, जिसके लिए वह प्रयास कर रहा है।” आदित्य मोदक, डॉ। अरुण द्रविड़, सुमित्रा भावे, दीपिका भिडे भागवत और किरण यज्ञोपवीत ने शिष्य का नेतृत्व किया। ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता अल्फोंस क्युरोन ने राकेश मेहरा के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया। शिष्य विवेक गोम्बर के ज़ू एंटरटेनमेंट का निर्माण है।

jagame thandhiram netflix dhanush गुड़

जगमे थांधीराम में धनुष
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

जगमे थांधीराम – नेटफ्लिक्स के लिए भी “जल्द ही आ रहा है” – सुरूली (धनुष) की कहानी है, जो एक खानाबदोश गैंगस्टर है जिसे युद्ध में अच्छाई और बुराई के बीच चयन करना पड़ता है जिसे कोई भी वास्तव में घर कह सकता है। कार्तिक सुब्बाराज लिखते और निर्देशन करते हैं। तमिल भाषा की इस फिल्म में जेम्स कॉस्मो, ऐश्वर्या लिक्षमी, कालियारसन और जोजू जॉर्ज भी हैं। जगमीत थांधीराम एस। शशिकांत के YNot स्टूडियो और अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है। चक्रवर्ती रामचंद्र भी निर्माताओं में शामिल हैं।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर नेटफ्लिक्स मीनाक्षी सुंदरेश्वर नेटफ्लिक्स

मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा, अभिमन्यु दासानी
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

मीनाक्षी सुंदरेश्वर एक युवा जोड़े (दासानी और मल्होत्रा) का अनुसरण करता है, जो एक व्यवस्थित विवाह में प्रवेश करते हैं क्योंकि उनका पहला नाम मदुरै, तमिलनाडु के प्रसिद्ध मंदिर “मीनाक्षी – सुंदरेश्वर” बनाते हैं। हालांकि, जब एकल पुरुषों के लिए विशेष रूप से एक नौकरी का अवसर बेंगलुरु में आता है, सुंदरेश्वर है। अपने गृहनगर और अपनी पत्नी मीनाक्षी को छोड़ने के लिए, और अविवाहित होने का नाटक करते हैं। नवविवाहित जोड़े जो एक-दूसरे को बमुश्किल जानते हैं, परीक्षणों, क्लेशों और लंबी दूरी के संबंधों की असुरक्षा के साथ संघर्ष करते हैं। विवेक सोनी ने एक स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया। अर्श वोरा के साथ। करण जौहर निर्माताओं में से हैं। मीनाक्षी सुंदरेश्वर धर्मात्मा की प्रोडक्शन हैं।

नवरसा, रत्नाम और जयेन्द्र पंचपकेन (सह-संस्थापक, क्यूब सिनेमा) द्वारा कल्पना की गई, नौ पर आधारित नौ लघु फिल्मों से बनी एक फिल्म है। रसों (भावनाएँ): क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हँसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य। रेवती, पार्वती थिरुवोथु, अंजलि, अदिति बालन, रेम्या नाम्बिसन, पूर्णा, प्रयागा मार्टिन, रायथ्विका सूरिया, विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, सिद्धार्थ, प्रकाशराज, योगी बाबू, प्रसन्ना, अथर्व, बॉबी सिम्हा, गौतम अहमद अशोक, अशोक दिल्ली गणेश, और किशोर एक 40-मजबूत कलाकारों का हिस्सा हैं। नौ निर्देशक अरविंद स्वामी, बिजॉय नाम्बियार, गौतम वासुदेव मेनन, कार्तिक सुब्बाराज, कार्तिक नरेन, केवी आनंद, पोनराम, रथिंद्रन प्रसाद, और हलीता शमीम हैं।

हर कोई तमिल सिनेमा उद्योग में उन लोगों के लिए धन जुटाने के लिए नवरसा पर प्रो-फ्री काम कर रहा है, जो काफी हद तक प्रभावित थे COVID-19 संकट। नवरसा एपी इंटरनेशनल और वाइड एंगल क्रिएशंस के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में जस्टिक्स का उत्पादन है।

पैग्लिट ​​नेटफ्लिक्स

पगलैट में सान्या मल्होत्रा
फोटो साभार: केतन मेहता / नेटफ्लिक्स

पैग्लिट नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च से बाहर – हाल ही में विधवा हुई संध्या (मल्होत्रा) अपने पति की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए संघर्ष कर रही है, क्योंकि वह आत्म-खोज के रास्ते पर निकलती है, जीवन में अपनी पहचान और उद्देश्य को पाने की कोशिश करती है – जबकि सभी जीवित रहते हैं उसके संयुक्त परिवार के quirky सदस्यों। सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और राजेश तैलंग भी कलाकारों का हिस्सा हैं। उमेश बिष्ट लिखते हैं और निर्देशन करते हैं। शोभा कपूर, एकता कपूर, गुनीत मोंगा, और अचिन जैन निर्माता हैं। पैग्लिट ​​का उत्पादन है बालाजी टेलीफिल्म्स और सिख एंटरटेनमेंट।

सरदार का पोता नेटफ्लिक्स सरदार का पोता नेटफ्लिक्स

सरदार का पोता में अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

सरदार का पोता नेटफ्लिक्स पर इस साल गर्मियों में आना – एक यूएस-रिटर्न पोते (कपूर) की यात्रा को दर्शाता है, जो अपनी मस्त-मस्त दादी (गुप्ता) की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए किसी भी लम्बाई में जाएगा, जो एक बड़े पंजाबी परिवार की अध्यक्षता करता है । रकुल प्रीत सिंह, अदिति राव हैदरी, जॉन अब्राहम, सोनी राजदान, कंवलजीत सिंह, कुमुद मिश्रा और दिव्या सेठ ने भी अभिनय किया। काशवी नायर निर्देशित, अनुजा चौहान लिखती हैं। सरदार का पोता एम्मे एंटरटेनमेंट, जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट, और का उत्पादन है टी-सीरीज़। भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और अब्राहम निर्माता के रूप में काम करते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments