Home तकनीक और ऑटो नेटफ्लिक्स इंडिया ने 4 वृत्तचित्र फिल्मों और टीवी श्रृंखला का खुलासा किया

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 4 वृत्तचित्र फिल्मों और टीवी श्रृंखला का खुलासा किया


नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए चार भारतीय वृत्तचित्र फिल्मों और श्रृंखला का अनावरण किया है, जिसमें तीन नए डॉक्यूरीज भी शामिल हैं। डॉक्यूमेंट्री के बीच, हमारे पास हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बर्री डेथ्स फ्रॉम पार्च्ड डायरेक्टर लीना यादव, वाइस मीडिया और इंडियन टुडे से इंडियन प्रीडेटर, और क्राइम स्टोरीज़: बेंगलुरु सिटी पुलिस के बारे में इंडिया डिटेक्टिव्स हैं। करण जौहर की मा आनंद शीला डॉक्यूमेंट्री फिल्म छोड़ती है, जिसका अब एक शीर्षक है: सर्चिंग फॉर शीला।

चार भारतीय मूल वृत्तचित्रों की स्लेट का हिस्सा थे नेटफ्लिक्स का बुधवार को देखें व्हाट्सएप नेक्स्ट इंडिया इवेंट, जहां दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग सेवा ने 41 श्रृंखलाओं के स्लेट का अनावरण किया – मूल श्रृंखला, फिल्मों, वृत्तचित्रों, रियलिटी टीवी और स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल में – जिनमें से अधिकांश 2021 कैलेंडर वर्ष में रिलीज होंगी ।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021: 13 मूवीज़, 15 सीरीज़, और अधिक के लिए 41 टाइटल की घोषणा की

नेटफ्लिक्स रेन्यूज़ कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, मिसमैच, मसाबा मसाबा, लिटिल थिंग्स, शी फॉर न्यू सीज़न

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 13 भारतीय फिल्मों का खुलासा किया, जिसमें 5 नई फ़िल्में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, अन्य ने बनाईं।

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 15 इंडियन सीरीज़ का खुलासा किया, जिसमें रवीना टंडन, माधवन, 5 अन्य लोगों के साथ 5 नए एलईडी शामिल हैं

नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड वाइव्स, द बिग डे फॉर सीज़न 2 की शानदार ज़िंदगी जी

यहाँ चार पर अधिक है नेटफ्लिक्स इंडियन वृत्तचित्र –

बेंगलुरु सिटी पुलिस के लिए अभूतपूर्व पहुंच के साथ, क्राइम स्टोरीज़: इंडिया डिटेक्टिव्स संदिग्धों के कब्जे के माध्यम से अपराध की सूचना दी जाती है। हत्या से लेकर अपहरण तक, प्रत्येक फिल्म भारत की सिलिकॉन वैली के दिल में एक चौंकाने वाला और सम्मोहक मामला है। घर और काम पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ फिल्माया गया, यह बेंगलुरु के पुलिस अधिकारियों के जीवन की एक अनोखी खिड़की है क्योंकि वे शहर के सबसे जटिल और गंभीर अपराधों का पता लगाने का प्रयास करते हैं।

क्लेयर काहिल और तरुण सालदान ने निर्माता के रूप में काम किया, जबकि जैक वारेंडर और एन। अमित ने क्राइम स्टोरीज़: इंडिया डिटेक्टिव्स का निर्देशन किया।

हाउस ऑफ़ सीक्रेट्स: द बुरारी डेथ्स एक पारंपरिक भारतीय परिवार के जटिल, जटिल और कभी-कभी छिपे हुए कामकाज की पड़ताल करता है। तीन-भाग की दीक्षा-श्रृंखला एक ऐसे मामले की खोज करती है, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया: कुख्यात बुरारी मामला, जहां एक ‘खुश’ परिवार के 11 सदस्य, तीन पीढ़ियों से फैले, दिल्ली में अपने घर के अंदर मृत पाए गए।

यादव हाउस ऑफ़ सीक्रेट्स के शोअरनर, निर्देशक और निर्माता हैं, निर्देशक के रूप में अनुभव चोपड़ा और निर्माता के रूप में असीम बजाज और योगेंद्र मोगरे हैं। हाउस ऑफ सीक्रेट्स यामिनी पिक्चर्स का प्रोडक्शन है।

फोटो साभार: मुस्तफा कुरैशी / नेटफ्लिक्स

भारतीय शिकारी एक रोमांचकारी और सस्पेंसपूर्ण सीरीज़ है, जो भारत के कुछ सबसे घातक हत्यारों के दिमाग को डिकोड करने का प्रयास करती है। श्रृंखला उन लोगों के रूप में भीषण हत्याओं के पहले-कभी-सुनी-सुनाई बातों को उजागर नहीं करती है, जो इन अपराधों के उपरिकेंद्र में थे, जो नीचे गए थे, उनके बारे में बात करते हैं।

आयशा सूद, उमेश कुलकर्णी, अश्विन शेट्टी और धीरज जिंदल डायरेक्ट इंडियन प्रीडेटर एपिसोड। इंडियन प्रिडेटर वाइस मीडिया और इंडिया टुडे का प्रोडक्शन है।

ओशो के विवादास्पद पूर्व सचिव, मा आनंद शीला 34 साल के निर्वासन के बाद भारत लौट आए। नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री वाइल्ड वाइल्ड कंट्री में मेगा रिसेप्शन के बाद से फेमस हुईं शीला अब अपनी जिंदगी को दुनिया के सामने ढाल रही हैं। शीला की तलाश भारत भर में उसकी यात्रा पर एक अंतरंग नज़र है, उसे एक पॉप कल्चर आइकन के रूप में देख रहे हैं, जो दर्शकों को यह तय करने में असमर्थ हैं कि वे उसे “अपराधी” करार देते हैं या उसके महासचिव के दिनों में बने रहते हैं।

शकुन बत्रा शीला की खोज पर एक कार्यकारी निर्माता हैं। जौहर, अपूर्व मेहता, और सोमेन मिश्रा निर्माता के रूप में काम करते हैं। शीला की खोज धर्मीटिक एंटरटेनमेंट और जुस्का फिल्म्स का निर्माण है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments