Home तकनीक और ऑटो नेटफ्लिक्स में कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, बेमेल, छोटी चीजें, 2 और नवीनीकृत

नेटफ्लिक्स में कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, बेमेल, छोटी चीजें, 2 और नवीनीकृत


नेटफ्लिक्स ने छह भारतीय श्रृंखलाओं को नवीनीकृत किया है, जिसमें टीवीएफ नाटक कोटा फैक्ट्री, अपराध नाटक जामताड़ा: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी से सबका नंबर आया, प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ के साथ युवा वयस्क रोमांस, कॉमेडी-ड्रामा मसाबा मसाबा अभिनीत मसाबा गुप्ता शामिल हैं। और नीना गुप्ता, ध्रुव सहगल और मिथिला पारकर की अगुवाई में कॉमेडी-ड्रामा लिटिल थिंग्स, और इम्तियाज़ अली की क्राइम ड्रामा वह। जबकि कोटा फैक्ट्री, जामताड़ा, बेमेल, मसाबा मसाबा, और वह अपने संबंधित सीजन 2 के लिए लौटेंगे, यह लिटिल थिंग्स के लिए सीजन 4 होगा। इसके साथ ही, नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी पुष्टि की कि अंतर्राष्ट्रीय एमी-विजेता दिल्ली क्राइम सीजन 2 2021 में आ रहा है, हालांकि रिलीज़ डेट पर अभी भी कोई शब्द नहीं है।

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 15 इंडियन सीरीज़ का खुलासा किया, जिसमें रवीना टंडन, माधवन, 5 अन्य लोगों के साथ 5 नए एलईडी शामिल हैं

छह नवीकरण बुधवार को नेटफ्लिक्स के “सीज़ व्हाट्स नेक्स्ट इंडिया” इवेंट का हिस्सा थे, जहां दुनिया की सबसे बड़ी सब्सक्रिप्शन स्ट्रीमिंग सेवा ने 41 श्रृंखलाओं के स्लेट का अनावरण किया – मूल श्रृंखला, फिल्मों, वृत्तचित्रों, रियलिटी टीवी, और स्टैंड-अप कॉमिक्स स्पेशल में – सबसे जिनमें से 2021 कैलेंडर वर्ष में रिलीज होगी। कोटा फैक्ट्री तकनीकी रूप से अधिग्रहण और नवीकरण (लिटिल थिंग्स की नस में) है, जिसे दिया गया है टीवीएफ सीरीज़ का पहला सीज़न हुआ TVFPlay तथा यूट्यूब 2019 में वापस।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 2021: 13 मूवीज़, 15 सीरीज़, और अधिक के लिए 41 टाइटल की घोषणा की

नेटफ्लिक्स ने 2021 के लिए 13 भारतीय फिल्मों का खुलासा किया, जिसमें 5 नई फ़िल्में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, अन्य ने बनाईं।

नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड वाइव्स, द बिग डे फॉर सीज़न 2 की शानदार ज़िंदगी जी

नेटफ्लिक्स ने 4 भारतीय वृत्तचित्रों का खुलासा किया – करण जौहर, लीना यादव, वाइस और इंडिया टुडे से

यहाँ हर पर अधिक है Netflix भारतीय श्रृंखला जो नए सिरे से बनाई गई थी –

दिल्ली क्राइम सीजन 2 में शेफाली शाह, रसिका दुगल, राजेश तैलंग
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

दिल्ली अपराध – जिसका प्रीमियर मार्च 2019 में हुआ था – रिची मेहता (अमल, द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित) सिद्धार्थ) का है। तनुज चोपड़ा ने दिल्ली क्राइम सीजन 2 के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजेश मापुस्कर (वेंटिलेटर) के साथ तनुरन और निर्देशक के रूप में पदभार संभाला। , और डेन्ज़िल स्मिथ।

मयंक तिवारी, शुभ्रा स्वरूप, विदित त्रिपाठी, संयुक्ता चावला (संवाद) लेखक हैं। फ्लोरेंस स्लोन, आरोन कपलान, जेफ सगांस्की, जॉन पेनोटी, किलियन केर्विन, माइक होगन, पूजा कोहली, अपूर्व बख्शी, और संजय बच्चानी निर्माता के रूप में काम करते हैं। दिल्ली क्राइम एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट और गोल्डन कारवां का उत्पादन है।

दिल्ली क्राइम रिव्यू: निर्भया मामले में नेटफ्लिक्स का पुलिस-सेंट्रिक लुक ग्रिपिंग, वेल-मेड

जामताड़ा सीजन 2 नेटफ्लिक्स जामताड़ा सीजन 2 नेटफ्लिक्स

फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

में जामताड़ा सीजन 2, सनी और गुड़िया के पास अपने अतीत का बदला लेने का एक अंतिम मौका है। जैसे ही बड़े खिलाड़ी जामताड़ा में प्रवेश करते हैं, राजनीति फ़िशिंग को नियंत्रित करने की कोशिश करती है, लेकिन फ़िशिंग राजनीति को नियंत्रित करने का काम करती है। इसमें आदर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार, अंशुमान पुष्कर, अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परधासनी, कार्तव्या काबरा, सरफराज अली मिर्जा, रोहित केपी, हर्षित गुप्ता, आतम प्रकाश मिश्रा, और उदित अरोड़ा हैं। पाधी निर्देशक के रूप में लौटते हैं, जैसा कि लेखक त्रिशांत श्रीवास्तव कनिष्क सिंह देव और अश्विन वर्मन के साथ करते हैं। जामताड़ा Viacom18 स्टूडियो के टिपिंग पॉइंट और आरएम पर क्लिक का उत्पादन है।

जामताड़ा की समीक्षा: क्या यह नई नेटफ्लिक्स मूल एक आकर्षक कहानी के साथ न्याय करती है?

कोटा फैक्टरी सीज़न 2 में कमजोर किशोरी वैभव की कहानी जारी है, जिसे यह तय करना होगा कि क्या वह जीतू भैया (एक आधुनिक द्रोणाचार्य के रूप में वर्णित), अपने दोस्तों, और हरियाली के चरागाहों के लिए अपने प्यार को छोड़ सकता है। भारत के कोचिंग शहर, कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों पर ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज़ केंद्र हैं। मयूर मोर, जितेंद्र कुमार, आलम खान, अहसास चन्ना, उर्वी सिंह, रंजन राज और रेवती पिल्लई कास्ट का हिस्सा हैं।

राघव सुब्बू निर्देशक हैं, और कोटा फैक्ट्री सीजन 2 में श्रेयांश पांडे के साथ सह-श्रोता हैं। सौरभ खन्ना, अभिषेक यादव, पुनीत बत्रा, और मनोज कलवानी लेखक हैं।

छोटी चीजें सीजन 4 नेटफ्लिक्स छोटी चीजें सीजन 4 नेटफ्लिक्स

ध्रुव सहगल, मिथिला पालकर लिटिल थिंग्स सीजन 4 में
फोटो साभार: कुलसुम सैयदा / नेटफ्लिक्स

छोटी बातें जुलाई 2018 में नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था; अक्टूबर 2018 में इसका सीजन 2 प्रीमियर हुआ, नवंबर 2019 में सीजन 3 के साथ। सहगल भी निर्माता हैं। लिटिल थिंग्स सीज़न 4 में, ध्रुव (सहगल) और काव्या (पालकर) छह साल से साथ हैं। यदि एक से तीन सीज़न एक त्रयी थे, जो युवा प्रेम के पहलुओं में गहरा गोता लगाते थे, तो सीजन चार एक नए परिपक्व प्रेम और इसके साथ आने वाले बढ़ते दर्द और रोमांच की खोज करता है।

अश्विन सुरेश लिटिल थिंग्स सीज़न 4 में शॉर्पनर हैं। रुचिर अरुण प्रांजल दुआ के साथ निर्देशक के रूप में लौटते हैं। अभिनन्दन श्रीधर, नूपुर पई, गरिमा पूरी पाटियालवी, और गौरव पाटकी सीजन 4 के लेखक हैं। छोटी चीजें पॉकेट इक्के ‘डाइस मीडिया’ का एक उत्पादन है।

लिटिल थिंग्स सीज़न 3 रिव्यू: द इंडियन मिलेनियल सीरीज़ शाइन आउटसाइड ग्रूव

मसाबा मसाला सीजन 2 नेटफ्लिक्स मसाला मसाला सीजन 2 नेटफ्लिक्स

मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

पर मसाबा मसाबा सीजन 2, मसाबा कैमरे के सामने जाती है, और नीना जी उनके पीछे जाने का फैसला करती हैं। नए प्यार, पुराने प्यार, और कुछ असंभव प्यार से निपटने के दौरान सभी। दोनों महिलाएं अपने करियर, छवि, दोस्ती और प्रेमी को अपने हाथों में लेती हैं और सब कुछ बदल देती हैं। सोनम नायर निर्देशक के रूप में लौटती हैं, और नंदिनी गुप्ता, पुण्य अरोरा और अनीशा रायसुराना के साथ सीजन 2 का सह-लेखन करेंगी।

मां-बेटी गुप्ता की जोड़ी के अलावा, मसाबा मसाबा में नील भूपालम, रिताशा राठौर, स्मरण साहू, नयन शुक्ला, पूजा बेदी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं। मसाबा मसाबा अश्विनी यार्डी के विनयार्ड फिल्म्स का निर्माण है; यार्डी भी निर्माता हैं।

बेमेल सीजन 2 नेटफ्लिक्स बेमेल सीजन 2 नेटफ्लिक्स

प्राजक्ता कोली, बेमेल में रोहित सराफ
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

बेमेल सीज़न 2 में जीनियस कोडर डिंपल (जिसने अपना ऐप खो दिया है) और निराशाजनक रोमांटिक ऋषि (जो प्यार में विश्वास खो चुके हैं) फिर से आमने-सामने आते हैं, क्योंकि ऋषि को उस गड़बड़ में वापस जाने के लिए मजबूर किया जाता है जिसे उन्होंने पीछे छोड़ दिया था। दांव पर अपने वायदा के साथ, डिंपल और ऋषि को भटके हुए मैत्रीपूर्ण संबंधों, नए प्रेम हितों, टूटे वादों, शैक्षिक तनाव और चौंकाने वाली प्रतिद्वंद्वियों के किसी न किसी इलाके को नेविगेट करना चाहिए। श्रृंखला संध्या मेनन की डिंपल और ऋषि पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है।

कोली और सराफ के अलावा, बेमेल सीजन 2 में विहान सामत, तारुख रैना, देवयानी शोरे, मस्क़ान जैफ़ी, रणविजय सिंहा, और विद्या मालवदे शामिल हैं। शोखनर और निर्देशक के रूप में आकाश खुराना का आना जारी है। गजल धालीवाल, आर्ष वोरा, नंदिनी गुप्ता, अक्षय झुनझुनवाला, और सुनयना कुमारी लेखक हैं। मिसमैच रोनी स्क्रूवाला की RSVP का उत्पादन है।

वह सीजन 2 नेटफ्लिक्स वह सीजन 2 नेटफ्लिक्स

शी में अदिति पोहनकर
फोटो साभार: नेटफ्लिक्स

शी रिव्यू: इम्तियाज़ अली की नेटफ्लिक्स सीरीज़ में विजय वर्मा की ज़रूरतें ज़्यादा हैं

में वह सीजन 2, भूमि, ड्रग-लॉर्ड नायक के प्रति अपनी निष्ठा की कसम खाने के बाद, पुलिस के साथ या अपराध के साथ साइडिंग के बीच की खतरनाक रेखा को चलना चाहिए, साथ ही साथ नायक की बड़ी योजना के रूप में उसके नए यौन मुक्ति की खोज करना चाहिए। इम्तियाज अली, दिव्य जौहरी के साथ-साथ श्रोता और लेखक हैं। आरिफ अली ने निर्देशक के रूप में वापसी की। वह सीज़न 2 के सितारे अदिति पोहनकर, विश्वास किनी, किशोर कुमार जी, शिवानी रंगोले, और सुहिता खट्टे हैं। वह Viacom18 स्टूडियो का उत्पादन है टिप बिंदु





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments