Home देश की ख़बरें नोएडा में युवक ने पंखे से लटक लगाकर आत्महत्या की, जांच में...

नोएडा में युवक ने पंखे से लटक लगाकर आत्महत्या की, जांच में जुटी पुलिस


वह सेक्टर -6 स्थित एक कंपनी में काम करता था। (सांकेतिक चित्र)

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (आलोक सिंह) के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार रात को थाना सेक्टर -24 पुलिस को सूचना मिली कि व्यापक गांव में रहने वाले रिंकू (24 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले (गौतम बुद्ध नगर जिला) के नोएडा सेक्टर -24 थाना क्षेत्र के चौड़ा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने रविवार रात को घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (आत्महत्या) कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (आलोक सिंह) के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार रात को थाना सेक्टर -24 पुलिस को सूचना मिली कि व्यापक गांव में रहने वाले रिंकू (24 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह मूल रूप से थाना छतारी जिला बुलंदशहर का रहना वाला था।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रवक्ता ने बताया कि मृतक अपने ताऊ के लड़के व दोस्त के साथ धार के मकान में चौड़ा गांव में रहता था। वह सेक्टर -6 स्थित एक कंपनी में काम करता था।

शिंदे की छावनी गवालियर का शव पड़ा था
बता दें कि बीते दिनों नोएडा प्राधिकरण काम करने वाले एक कर्मचारी का शव उसके घर से बरामद हुआ था। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस उपायुक्त (जोन II) हरिश चंदर ने बताया कि मंगलवार को थाना फेस -3 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर -71 के बी- ब्लॉक (बी-ब्लॉक) स्थित एक मकान से बदबू आ रही थी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला खोला। कमरे के अंदर विपिन गोयल निवासी शिंदे की छावनी गवालियर का शव पड़ा था।शव के पास शराब की बोतल रखी थी
चंदर ने बताया कि मृतक के भाई को मौके पर बुलाया गया। मृतक के भाई के अनुसार, वह नोएडा प्राधिकरण में काम करते थे। बीएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि शव के पास शराब की बोतल रखी हुई थी। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शराब के ज्यादा सेवन की वजह से उनकी मौत हुई है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments